म्यूजिक लॉन्च में सीन और गाने के साथ चल पड़ी Blue Film की क्लिप

एक्शन फिल्म 'देसी कट्टे' के म्यूजिक लॉन्च पर कुछ ऐसा हुआ जो सबको शर्मसार कर गया। एक अंग्रेजी अखबार की रिपोर्ट के मुताबिक इवेंट के दौरान कुछ ऐसा हुआ कि लोग हक्का-बक्का रह गए। इवेंट के दौरान स्क्रीन पर फिल्म के सीन और गाने चलाए जा रहे थे। अचानक ब्लू फिल्म की एक क्लिप चल पड़ी।

म्यूजिक लॉन्च में सीन और गाने के साथ चल पड़ी Blue Film की क्लिप

ज़ी मीडिया ब्यूरो

मुंबई: एक्शन फिल्म 'देसी कट्टे' के म्यूजिक लॉन्च पर कुछ ऐसा हुआ जो सबको शर्मसार कर गया। एक अंग्रेजी अखबार की रिपोर्ट के मुताबिक इवेंट के दौरान कुछ ऐसा हुआ कि लोग हक्का-बक्का रह गए। इवेंट के दौरान स्क्रीन पर फिल्म के सीन और गाने चलाए जा रहे थे। अचानक ब्लू फिल्म की एक क्लिप चल पड़ी।

हालांकि यह सिर्फ कुछ सेकेंड के लिए हुआ लेकिन वहां मौजूद सभी लोग शर्मसार हो गए। बाद में पता यह चला कि यह इवेंट से जुड़े टेक्निकल टीम के किसी शख्स की करतूत थी। म्यूजिक लॉन्च के दौरान निर्देशक और निर्माता आनंद कुमार की फिल्म 'देसी कट्टे' में सुनील शेट्टी, जय भानुशाली, आशुतोष राणा, टिया बाजपेयी, साशा आगा और अखिल कपूर नजर मौजूद थे। इस इवेंट में फिल्म के संगीत निर्देशक कैलाश खेर भी मौजूद थे।

 

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.