फिल्‍म की विफलता से कोई फर्क नहीं पड़ता: करीना कपूर
Advertisement

फिल्‍म की विफलता से कोई फर्क नहीं पड़ता: करीना कपूर

नई फिल्म ‘गोरी तेरे प्यार में’ के बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरने के बाद अभिनेत्री करीना कपूर खान का कहना है कि वह फिल्म की असफलता से परेशान नहीं हैं। इमरान खान और करीना कपूर की पहली फिल्म ‘एक मैं और एक तू’ में दर्शकों ने उन्हें बहुत पसंद किया था।

fallback

मुंबई : नई फिल्म ‘गोरी तेरे प्यार में’ के बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरने के बाद अभिनेत्री करीना कपूर खान का कहना है कि वह फिल्म की असफलता से परेशान नहीं हैं। इमरान खान और करीना कपूर की पहली फिल्म ‘एक मैं और एक तू’ में दर्शकों ने उन्हें बहुत पसंद किया था। इसके बाद दोनों ने करण जौहर के होम प्रोडक्शन ‘गोरी तेरे प्यार में’ में काम किया लेकिन पिछले महीने रिलीज हुई यह फिल्म दर्शकों को कुछ खास रास नहीं आई।
करीना ने बताया कि मुझे लगता है कि ‘एक मैं और एक तू’ बहुत अच्छी फिल्म थी इसलिए लोगों को ‘गोरी तेरे प्यार में’ से भी बहुत ज्यादा आशाएं थीं। मुझे लगता है कि पटकथा ने हमें बहुत ज्यादा निराश किया। फिल्म के लिए पटकथा ही सबसे महत्वपूर्ण चीज है। ‘एक मैं और एक तू’ की पटकथा बहुत अच्छी थी, कहानी बेहतर थी। नयापन था, आपने कभी अभिनेत्री को यह कहते हुए नहीं सुना था कि वह किसी पुरूष के साथ नहीं रहना चाहती।
बॉलीवुड में इतनी सफलता हासिल करने के बाद महज एक फिल्म की असफलता से करीना कपूर को ज्यादा फर्क नहीं पड़ता है। 33 वर्षीय अभिनेत्री का कहना है कि अब मुझे एक फिल्म की असफलता ज्यादा परेशान नहीं करती है। अब तो सफलता और असफलता दोनों में से किसी से फर्क नहीं पड़ता। यह संतुलन की तरह है। मैंने इंडस्ट्री में इसे बहुत ज्यादा देखा है। पर यह ऐसा ही चलता है और ऐसा सभी के साथ होता है। सफलता और असफलता समान रूप में मिलती है, इसलिए चलता है। (एजेंसी)

Trending news