मां होना सबसे सुखद: शिल्पा शेट्टी
Advertisement
trendingNow177408

मां होना सबसे सुखद: शिल्पा शेट्टी

बॉलीवुड अदाकारा शिल्पा शेट्टी दो दशकों से ज्यादा समय से मनोरंजन जगत का हिस्सा हैं, लेकिन अभी भी परिवार ही उनकी वरीयता है। अपने डेढ़ साल के बेटे विवान की मां की भूमिका निभाने में शिल्पा को सबसे ज्यादा आनंद आता है।

fallback

नई दिल्ली : बॉलीवुड अदाकारा शिल्पा शेट्टी दो दशकों से ज्यादा समय से मनोरंजन जगत का हिस्सा हैं, लेकिन अभी भी परिवार ही उनकी वरीयता है। अपने डेढ़ साल के बेटे विवान की मां की भूमिका निभाने में शिल्पा को सबसे ज्यादा आनंद आता है।
वर्तमान में निर्माता साजिद खान और नृत्य निर्देशक टेरेंस लेविस के साथ सेलिब्रिटी डांस रियलिटी शो `नच बलिए 6` में निर्णायक की भूमिका निभा रहीं शिल्पा ने बताया कि शो की शूटिंग के दौरान भी वह हमेशा अपने बेटे के बारे में सोचती रहती हैं। 2009 में व्यवसायी राज कुंद्रा से शादी करने वाली शिल्पा ने कहा कि मां होना मेरे सबसे करीब है। यहां तक कि जब मैं सेट पर होती हूं, तब भी मां होती हूं और अपने बेटे के बारे में पता करती रहती हूं।
`नच बलिए 6` का यह सत्र समाप्त होने की कगार पर है इसलिए शिल्पा रोमांचित हैं कि वह अपने बेटे को पूरा समय दे पाएंगी। उन्होंने कहा कि सत्र खत्म होते ही मैं पूर्णकालिक मां बन जाऊंगी और अपने बेटे के साथ ज्यादा समय बिताऊंगी। शिल्पा ने `बाजीगर`, `धड़कन`, `रिश्ते` जैसी फिल्मों में काम करने के बाद अपने अभिनय करियर को गौण कर दिया। लेकिन वह खुश हैं कि उनके प्रशंसकों ने उन्हें अभी भी याद रखा है। (एजेंसी)

Trending news