आलिया को दूंगा ‘सीरियल किसर’ का खिताब : इमरान हाशमी
Advertisement

आलिया को दूंगा ‘सीरियल किसर’ का खिताब : इमरान हाशमी

बॉलीवुड के ‘सीरियल किसर’ के नाम से मशहूर अभिनेता इमरान हाशमी का कहना है कि कई नए कलाकार उनके पदचिह्नों पर चल रहे हैं लेकिन वह यह खिताब अभिनेत्री आलिया भट्ट को देना चाहेंगे जो रिश्ते में उनकी बहन लगती हैं।

आलिया को दूंगा ‘सीरियल किसर’ का खिताब : इमरान हाशमी

मुंबई : बॉलीवुड के ‘सीरियल किसर’ के नाम से मशहूर अभिनेता इमरान हाशमी का कहना है कि कई नए कलाकार उनके पदचिह्नों पर चल रहे हैं लेकिन वह यह खिताब अभिनेत्री आलिया भट्ट को देना चाहेंगे जो रिश्ते में उनकी बहन लगती हैं।

हाशमी ने अपनी शुरुआती फिल्मों के साथ अपनी फिल्मों में चुंबन दृश्यों की एक तरह की परंपरा कायम कर दी थी। उन्होंने कहा कि वह यह ‘खिताब’ अपने पास ही रखना चाहेंगे लेकिन अगर किसी और को यह खिताब देना हो तो वह आलिया को चुनेंगे।

इमरान ने मजाक करते हुए कहा, ‘वह आलिया होगी। लेकिन मैं खिताब पर एकाधिकार चाहता हूं। इसे पाने के लिए किसी को (इस तरह के ढेरों दृश्य करने का) मेरा रन रेट छूना होगा। इसलिए वहां तक पहुंचने में नए कलाकारों को समय लगेगा।’ ‘जन्नत’ फिल्म के अभिनेता अब निर्देशक कुणाल देशमुख की फिल्म ‘राजा नटवरलाल’ में दिखेंगे जिसमें उनके साथ पाकिस्तानी अभिनेत्री हुमैमा मलिक मुख्य भूमिका में हैं।

यहां तक की पूर्व में इमरान के साथ कुछ फिल्में कर चुके देखमुख ने भी कहा कि अगर फिल्म में उनके ट्रेडमार्क ‘चुंबन दृश्य’ नहीं हो तो लोग इमरान की फिल्म नहीं देखते हैं। इमरान ने कहा, ‘मुझे याद है जब मैं सिनेमाघर में ‘तुम मिले’ देख रहा था तो मेरी बगल में बैठे व्यक्ति ने अचंभित होते हुए पूछा था कि मैंने एक विशेष दृश्य में सोहा का चुंबन क्यों नहीं लिया। कुछ लेबल होते हैं जो एक अभिनेता के साथ लग जाते हैं और उसकी पहचान बन जाते हैं जैसे सलमान के साथ फिल्मों में कमीज उतारना।’

Trending news