उम्र विवाद: वीके सिंह ने सुप्रीम कोर्ट से मांगी माफी
Advertisement
trendingNow171485

उम्र विवाद: वीके सिंह ने सुप्रीम कोर्ट से मांगी माफी

पूर्व सेना प्रमुख वीके सिंह ने अवमाननापूर्ण बयान के लिए सोमवार को सुप्रीम कोर्ट से माफी मांगी है। वीके सिंह ने आयु विवाद पर अपनी टिप्पणियों को लेकर शीर्ष कोर्ट से माफी मांगी है।

fallback

ज़ी मीडिया ब्‍यूरो
नई दिल्‍ली : पूर्व सेना प्रमुख वीके सिंह ने अवमाननापूर्ण बयान के लिए सोमवार को सुप्रीम कोर्ट से माफी मांगी है। वीके सिंह ने आयु विवाद पर अपनी टिप्पणियों को लेकर शीर्ष कोर्ट से माफी मांगी है।
गौर हो कि सुप्रीम कोर्ट ने वीके सिंह को शीर्ष न्यायालय पर की गई टिप्पणी के लिए बीते दिनों आड़े हाथों लिया था। सिंह के बयान पर एतराज जताते हुए कहा था कि कोर्ट के फैसले की आलोचना की जा सकती है, उसका स्वागत है, लेकिन उसकी मंशा पर सवाल उठाना स्वीकार नहीं किया जा सकता। कोर्ट ने ये बात सेवानिवृत्त जनरल के खिलाफ अवमानना नोटिस पर सुनवाई के दौरान कही थी। हालांकि कोर्ट ने नोटिस का जवाब देने के लिए जनरल को 15 नवंबर तक का समय दिया था। जिसके बाद जनरल सिंह कोर्ट में पेश हुए थे।
जिक्र योग्‍य है कि वीके सिंह ने एक न्यूज एजेंसी को दिए साक्षात्कार में अपनी उम्र विवाद के मामले में सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर टिप्पणी की थी, जो एक अंग्रेजी दैनिक में प्रकाशित हुई थी। जिसके बाद सुप्रीम कोर्ट ने अखबार में छपे जनरल के बयान पर स्वत: संज्ञान लेते हुए जनरल सिंह व अंग्रेजी दैनिक को अवमानना नोटिस जारी किया था।

Trending news