सोमनाथ के बयान की भाजपा-कांग्रेस ने की निंदा
Advertisement
trendingNow176963

सोमनाथ के बयान की भाजपा-कांग्रेस ने की निंदा

दिल्ली के कानुन मंत्री सोमनाथ भारती के मीडिया पर दिए गए बयान की चारों तरफ निंदा होने लगी है। संवाददाताओं से बातचीत में सोमनाथ ने मीडिया से पूछा कि उसने भाजपा के पीएम पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी से कितने पैसे लिए।

fallback

ज़ी मीडिया ब्यूरो
नई दिल्ली : दिल्ली के कानून मंत्री सोमनाथ भारती के मीडिया पर दिए गए बयान की चारों तरफ निंदा होने लगी है। संवाददाताओं से बातचीत में सोमनाथ ने मीडिया से पूछा कि उसने भाजपा के पीएम पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी से कितने पैसे लिए। पहले से ही कठघरे में खड़े सोमनाथ भारती की इस बयान के बाद मुश्किलें और बढ़ती दिख रही हैं। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि वह सोमनाथ भारती से इस बारे में सफाई मांगेंगे। वहीं, भाजपा और कांग्रेस ने सोमनाथ के इस बयान की निंदा की।
कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह न कहा कि सोमनाथ भारती से यह पूछा जाना चाहिए कि उन्होंने किस आधार पर मीडिया पर यह आरोप लगाया है। मीडिया का कौन सा संस्थान मोदी से पैसे लेता है। इस बात की जानकारी भारती को देनी चाहिए। मीडिया पर अनर्गल आरोप लगाना उचित नहीं है।
वहीं, भाजपा नेता हर्षवर्धन ने कहा कि भारती लगातार संविधान, महिलाओं, कानून और महिला आयोग का अपमान करते जा रहे हैं। वह मानसिक रूप से विकलांग हो गए हैं। भाजपा और कांग्रेस के अलावा बीईए के महासचिव एनके सिंह ने भी सोमनाथ भारती के बयान की निंदा की है।

Trending news