पीटरसन मामले में नहीं दिया कोई ‘अल्टीमेटम’: एंडी फ्लावर
Advertisement

पीटरसन मामले में नहीं दिया कोई ‘अल्टीमेटम’: एंडी फ्लावर

कोच एंडी फ्लावर से इस रिपोर्ट को खारिज किया है कि उन्होंने इंग्लैंड क्रिकेट के प्रमुखों को खराब फॉर्म से जूझ रहे स्टार बल्लेबाज केविन पीटरसन को टीम में शामिल करने को लेकर अल्टीमेटम दिया है। फ्लावर ने कहा कि यह रिपोर्ट पूरी तरह से गलत है।

fallback

सिडनी : कोच एंडी फ्लावर से इस रिपोर्ट को खारिज किया है कि उन्होंने इंग्लैंड क्रिकेट के प्रमुखों को खराब फॉर्म से जूझ रहे स्टार बल्लेबाज केविन पीटरसन को टीम में शामिल करने को लेकर अल्टीमेटम दिया है। फ्लावर ने कहा कि यह रिपोर्ट पूरी तरह से गलत है।
इंग्लैड की मीडिया ने कहा था कि ऑस्ट्रेलिया के हाथों एशेज सीरीज में 0-5 की शर्मनाक हार के बाद फ्लावर ने पीटरसन को टीम में नहीं शामिल करने की गारंटी मांगी थी और नहीं तो वह इस्तीफा देने को तैयार हैं।
इससे पहले दोनों के रिश्ते खराब होने की अटकलें भी लगाई जा रही थी जिस कथित तौर पर पीटरसन ने ही हवा दी थी जब उन्होंने पिछले साले लुभावनी इंडियन प्रीमियर लीग में खेलने को लेकर खुद को एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैचों के लिए अनुपलब्ध कर दिया था।
फ्लावर ने कहा कि ऑस्ट्रेलिया के हाथों शर्मनाक हार के बावजूद कोई फैसला जल्दबाजी में नहीं किया जाएगा। उन्होंने कहा, यह समझदारी और जिम्मेदारी भरा होगा कि पूरे दौरे की धर्य और तार्किक तरीके से समीक्षा की जाए जिसके बाद ही भविष्य के विकल्पों और योजना का आकलन किया जाए। (एजेंसी)

Trending news