कांग्रेस ने दो हाथों से देश को लूटा, ‘आप’ झाडू से लूटने आई है: मोदी
Advertisement
trendingNow172560

कांग्रेस ने दो हाथों से देश को लूटा, ‘आप’ झाडू से लूटने आई है: मोदी

भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी ने कांग्रेस और आम आदमी पार्टी (आप) दोनों से दिल्ली की जनता को आगाह करते हुए कहा कि पहली पार्टी ने दोनों हाथों से देश को लूटा तो दूसरी अब ‘झाड़ू’ लेकर लूट करने आई है।

नई दिल्ली : भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी ने कांग्रेस और आम आदमी पार्टी (आप) दोनों से दिल्ली की जनता को आगाह करते हुए कहा कि पहली पार्टी ने दोनों हाथों से देश को लूटा तो दूसरी अब ‘झाड़ू’ लेकर लूट करने आई है। प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह और वित्त मंत्री पी चिदम्बरम पर उन्होंने आरोप लगाया कि दोनों ने अपने ‘किताबी ज्ञान’ से देश को बर्बाद कर दिया है।
दिल्ली विधानसभा के 4 दिसंबर को होने जा रहे चुनाव के लिए भाजपा के प्रचार में आज यहां कई रैलियों को संबोधित करते हुए मोदी ने कहा, आज देश की सबसे बड़ी समस्याएं मंहगाई, भ्रष्टाचार, कुशासन और वंशवाद है और इन सबसे मुक्ति पाने के लिए दिल्ली और केन्द्र की पोलियोग्रस्त कांग्रेस सरकारों से मुक्ति पानी होगी।
कांग्रेस के साथ ही ‘आम आदमी पार्टी’ (आप) को भी निशाना बनाते हुए उन्होंने कहा, जयप्रकाश नारायण के बाद अन्ना हजारे ने भ्रष्टाचार के विरूद्ध बिगुल फूंका और लोगों में एक उम्मीद जगी लेकिन कुछ लोगों ने अपने राजनीतिक स्वार्थ और निजी महत्वाकांक्षा के लिए उस पवित्र आंदोलन में छुरा भोंक दिया।
अरविंद केजरीवाल और उनकी पार्टी का नाम लिए बिना उन्होंने कहा कि कांग्रेस तो दो हाथों से लूट मचाए हुए है और यह नयी नवेली पार्टी (आप) हाथ तो दूर झाड़ू लेकर देश को लूटने की तैयारी में हैं। ‘आप’ का चुनाव चिन्ह झाड़ू है। (एजेंसी)

Trending news