मोदी को काम करने के लिए कुछ समय मिलना चाहिए: राज ठाकरे
Advertisement
trendingNow1230967

मोदी को काम करने के लिए कुछ समय मिलना चाहिए: राज ठाकरे

मनसे प्रमुख राज ठाकरे ने रविवार को कहा कि देश के लोगों ने लोकसभा चुनाव में नरेंद्र मोदी में विश्वास जताया है और उन्हें काम करने के लिए थोड़ा वक्त दिया जाना चाहिए।

मोदी को काम करने के लिए कुछ समय मिलना चाहिए: राज ठाकरे

ठाणे : मनसे प्रमुख राज ठाकरे ने रविवार को कहा कि देश के लोगों ने लोकसभा चुनाव में नरेंद्र मोदी में विश्वास जताया है और उन्हें काम करने के लिए थोड़ा वक्त दिया जाना चाहिए।

राज ने यहां संवाददाताओं से कहा, ‘लोगों ने उन्हें प्रधानमंत्री के तौर पर निर्वाचित किया है---उन्हें नतीजा दिखाने के लिए कुछ वक्त दिया जाना चाहिए।’ उन्होंने कहा कि कुछ सप्ताह पहले मोदी के बारे में उनकी टिप्पणी को मीडिया ने तोड़-मरोड़कर पेश किया।

दही हांडी महोत्सव के विवादों में आने पर राज ने कहा कि सुरक्षा उपाय अवश्य अपनाए जाने चाहिए। गौरतलब है कि मानव पिरामिड का हिस्सा बने लोगों के गिरकर गंभीर रूप से घायल होने को लेकर यह विवाद है। मनसे प्रमुख ने कुछ शर्तों के साथ दही हांडी महोत्सव के दौरान मानव पिरामिड की अनुमति देने के उच्चतम न्यायालय के फैसले का स्वागत किया।

यह पूछे जाने पर कि आगामी विधानसभा चुनाव में महाराष्ट्र के किस विधानसभा क्षेत्र से वह चुनाव लड़ेंगे तो राज ने कहा कि इसका उचित समय पर खुलासा किया जाएगा।

Trending news