Watch: मुंबई के दो प्लेयर्स के बीच मैदान में उठा-पटक, ईशान किशन विदेशी प्लेयर से भिड़े, वीडियो वायरल
Advertisement
trendingNow12250982

Watch: मुंबई के दो प्लेयर्स के बीच मैदान में उठा-पटक, ईशान किशन विदेशी प्लेयर से भिड़े, वीडियो वायरल

IPL 2024: आईपीएल 2024 प्लेऑफ की दहलीज पर पहुंच चुका है. इस सीजन 5 बार विजेता रह चुकी मुंबई इंडियंस की टीम फिसड्डी साबित हुई. सोशल मीडिया पर फैंस हार्दिक पांड्या वाली कप्तानी वाली टीम से काफी नाराज नजर आए. अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें टीम के दो प्लेयर्स आपस में कुश्ती करते दिख रहे हैं. 

 

Ishan Kishan (Screengrab)

Ishan Kishan and Tim David: मुंबई इंडियंस, वो टीम जो पिछले 17 सालों से आईपीएल में खौफ पैदा करती नजर आई. लेकिन आईपीएल 2024 में मुंबई की टीम फिसड्डी साबित हुई. इस सीजन प्लेऑफ की रेस से बाहर होने वाली सबसे पहली टीम मुंबई थी. अब हार्दिक की कप्तानी वाली टीम लीग राउंड का आखिरी मुकाबला लखनऊ के खिलाफ 17 मई को खेलेगी. आखिरी आईपीएल मैच से पहले टीम के दो प्लेयर्स प्रैक्टिस के दौरान उठा-पटक करते नजर आए. यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वयारल हो रहा है. 

टिम डेविड पर भारी ईशान

मुंबई के दो स्टार खिलाड़ी ईशान किशन और टिम डेविड कुश्ती करते नजर आए. दोनों प्लेयर्स एक दूसरे को गिराने का भरपूर प्रयास कर रहे थे. टीम के बाकी खिलाड़ी इस मजेदार लड़ाई का लुत्फ उठाते दिखे. सोशल मीडिया पर यह वीडियो छाया हुआ है. वीडियो के अंत में ईशान किशन, टिम डेविड को बॉडी दिखाते भी दिखे. ईशान ने शानदार अंदाज में टिम डेविड को टक्कर दी. 

वर्ल्ड कप से बाहर ईशान

ईशान किशन को आईपीएल 2024 से पहले बड़ा झटका लग चुका है. बीसीसीआई ने ईशान को कॉन्ट्रैक्ट से बाहर का रास्ता दिखा दिया. अब टी20 वर्ल्ड कप में भी ईशान किशन को मौका नहीं मिला है. हालांकि, आईपीएल 2024 में ईशान कुछ खास करने में कामयाब नहीं हो सके. अब देखना होगा ईशान किशन की टीम इंडिया में वापसी कब तक होती है. 

हार्दिक थे कप्तान

मुंबई इंडियंस ने आईपीएल 2024 की शुरुआत से पहले रोहित शर्मा को हटाकर हार्दिक को टीम की कमान सौंपी थी. लेकिन टीम उम्मीदों पर खरी नहीं उतर सकी. जिसके चलते हार्दिक को काफी आलोचनाओं का भी सामना करना पड़ा. मुंबई में अगले सीजन से पहले बड़े बदलाव को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं. 

Trending news