भूपेन हजारिका से लता मंगेशकर का अफेयर था: प्रियंवदा
Advertisement

भूपेन हजारिका से लता मंगेशकर का अफेयर था: प्रियंवदा

जानीमानी गायिका लता मंगेशकर की निजी जिंदगी पर सनसनीखेज खुलासा हुआ है।

ज़ी न्यूज ब्यूरो
मुंबई: जानीमानी गायिका लता मंगेशकर की निजी जिंदगी पर सनसनीखेज खुलासा हुआ है। स्वर्गीय गायक भूपेन हजारिका की पत्नी प्रियंवदा पटेल ने यह खुलासा किया है कि लता मंगेशकर का असम के मशहूर गायक भूपेन हजारिका से अफेयर था।
प्रियंवदा इन दिनों कनाडा के ओटावा में रहती हैं। वह भूपेन हजारिका की पहली बरसी पर कार्यक्रम में शामिल होने के लिए असम आई हुई हैं। प्रियंवदा ने एक असमी टीवी चैनल से इंटरव्यू में लता मंगेशकर के भूपेन से संबंध होने का दावा किया है।
प्रियंवदा ने हजारिका के साथ अपने रिश्तों की अलगाव की वजह भी लता को बताया है जिनसे वह शादी (1963) के 13 साल बाद अलग हो गई थी।
भूपेन के साथ 40 साल तक उनकी साथी के रूप में रहीं फिल्मकार कल्पना लाजिमी भी इस खबर से नाराज हैं। खबरों के मुताबिक मंगेशकर परिवार भी प्रियंवदा के इस खुलासे से नाराज हैं।
प्रियंवदा के मुताबिक लता जब भी कोलकाता आती वह हजारिका के तीन बेडरूम में से एक शेयर करती थी। एक बार मशहूर संगीतकार कल्याण जी आनंद जी ने लता को गुजराती में समझाया था कि भूपेन के आने की उम्मीद में उनके बेडरूम में देर तक रूकना बेकार है। उन्होंने लता को कहा था कि बहन तुम सो जाओ वह नहीं आएंगे। डीएनए के मुताबिक लता भूपेन को लेकर हमेशा क्रेजी रहती थी।

Trending news