शर्लिन चोपड़ा फिर मचाएगी सनसनी, 50 न्‍यूड डांसरों के साथ थिरकेंगी
Advertisement
trendingNow142410

शर्लिन चोपड़ा फिर मचाएगी सनसनी, 50 न्‍यूड डांसरों के साथ थिरकेंगी

नाम शर्लिन चोपड़ा हो तो भला कौन नहीं जानना चाहेगा। ग्‍लैमर जगत में शर्लिन के कारनामे ही कुछ ऐसे हैं कि जब भी उनसे जुड़ी कुछ खबरें आती है, वह सोशल मीडिया और इंटरनेट पर कहर बरपा देती है। फैंस में बिकनी गर्ल के बारे में कुछ नया जानने को लेकर बेताबी बढ़ जाती है। आपको बता दें कि शर्लिन चोपड़ा इन दिनों में अपनी आगामी फिल्म कामसूत्र 3डी की शूटिंग में खासा व्‍यस्‍त हैं।

ज़ी न्‍यूज ब्‍यूरो
मुंबई : नाम शर्लिन चोपड़ा हो तो भला कौन नहीं जानना चाहेगा। ग्‍लैमर जगत में शर्लिन के कारनामे ही कुछ ऐसे हैं कि जब भी उनसे जुड़ी कुछ खबरें आती है, वह सोशल मीडिया और इंटरनेट पर कहर बरपा देती है। फैंस में बिकनी गर्ल के बारे में कुछ नया जानने को लेकर बेताबी बढ़ जाती है। आपको बता दें कि शर्लिन चोपड़ा इन दिनों में अपनी आगामी फिल्म कामसूत्र 3डी की शूटिंग में खासा व्‍यस्‍त हैं।
कामसूत्र 3डी अभी रिलीज भी नहीं हुई है और इसके बारे में हर जगह चर्चे आम हो चुके हैं। ताजा खबर यह है कि शर्लिन चोपड़ा कामसूत्र 3डी फिल्म के एक गाने में करीब पचास न्यूड (नग्‍न) डांसरों के साथ डांस कर जलवे बिखेरेंगी।
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, कामसूत्र 3डी के कुल गानों में एक ऐसा भी होगा, जिसमें शर्लिन 50 न्यूड बेक डांसर के साथ नाचेंगी। इस गाने की विशेषता यह होगी कि शर्लिन चोपड़ा इसमें मुख्‍य रोल में रहेंगी।
गौर हो कि इस फिल्‍म का निर्देशन रुपेश पॉल कर रहे हैं। उनके हवाले से बताया गया है कि गाने की शूटिंग राजस्थान में की जाएगी। हालांकि उस जगह के नाम का खुलासा नहीं किया गया है। निर्देशक पॉल ने कहा कि यह गाना 14 वीं सदी पर आधारित है। बताया जा रहा है कि इस गाने की कोरियोग्राफी बॉलीवुड की मशहूर कोरियाग्राफर करेंगी।
गौर हो कि शर्लिन चोपड़ा ने हाल के दिनों में एक अनसेंसर्ड फोटोशूट वीडियो पोस्ट किया है। इस फिल्म का अनसेंसर्ड वीडियो इंटरनेट पर डाउनलोड कर दिया है, जिसे देखने के लिए होड़ मची हुई है। इस वीडियो के पोस्‍ट होने के बाद काफी सनसनी मची है। महज 24 घंटे में ही इस वीडियो को 30 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा। बोल्‍डनेस की बजह से इस वीडियो के दर्शकों की संख्‍या अभी खासी बढ़ेगी क्‍योंकि शर्लिन ने इसमें काफी मादक पोज दिए हैं।
इस वीडियो को देखकर अनुमान लगाया जा सकता है कि कामसूत्र 3डी कितनी बोल्ड होगी। इस वीडियो में शर्लिन ने अपनी बॉडी के ऊपरी हिस्से में कुछ भी नहीं पहना हुआ है। इसमें शर्लिन काफी हॉट और बोल्ड पोज में हैं।

Trending news