अमानतुल्लाह की धमकी, 'मुसलमानों से ज्यादती हुई तो दंगे होगें'

नागरिकता कानून के खिलाफ देश के कट्टरपंथी इस कदर आग उगल रहे हैं कि जिससे देश में जहरीला वातावरण बनाया जा सके. अमानतुल्ला खान जैसा कट्टर जेहादी विधायक लगातार दंगाईयों को बचा रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 8, 2020, 06:11 PM IST
    • 7 दिन की पुलिस रिमांड पर है दंगाई ताहिर
    • जुबानी जहर उगल रहा अमानतुल्ला
    • पाकिस्तान की भाषा बोल रहा कट्टरपंथी अमानतुल्ला
अमानतुल्लाह की धमकी, 'मुसलमानों से ज्यादती हुई तो दंगे होगें'

दिल्ली: दिल्ली दंगों पर AAP विधायक अमानतुल्लाह खान ने एक बार फिर से देश के संविधान और कानून व्यवस्था को तार तार करने वाला बयान दिया है. उसने कहा कि अगर मुसलमानों के साथ पक्षपात होगा अगर मुसलमानों से ज्यादती होगी तो इसी तरह दंगे होते रहेंगे. उसने धमकी भरे शब्दों में कहा, 'मुसलमानों को दंगाई ठहराओगे तो देश में दंगे होते रहेंगे.' आपको बता दें कि जब से दंगाई ताहिर हुसैन पर कानून का शिकंजा कसा है तब से केजरीवाल का सबसे करीबी साथी अमानतुल्ला खान आग उगल रहा है.

7 दिन की पुलिस रिमांड पर है दंगाई ताहिर

दिल्ली में हुए भीषण दंगों मामले में गिरफ्तार दिल्ली के निगम पार्षद ताहिर हुसैन पर एसआईटी का शिकंजा कसता जा रहा है. सात दिन की पुलिस रिमांड पर चल रहे ताहिर हुसैन की घटना वाले दिन की कुंडली खंगालने पर शुक्रवार को मामले की जांच कर रही एसआईटी को काफी कुछ जानकारियां हासिल हुई हैं. इसलिये SIT ने अदालत से 7 दिनों की पुलिस रिमांड की मांग की थी जो अदालत ने स्वीकार कर ली है.

पाकिस्तान की भाषा बोल रहा कट्टरपंथी अमानतुल्ला

जिस ताहिर हुसैन को पुलिस ने दंगे भड़काने और अंकित शर्मा की हत्या के आरोप में पकड़ा है उसे अमानतुल्ला खान निर्दोष बता रहा है. आम आदमी पार्टी का विधायक ये विधायक कहता है कि ताहिर हुसैन को मुसलमान होने की सजा मिली है. इस बात का लाभ पाकिस्तान अक्सर भारत को बदनाम करने के लिये करता है और पाकिस्तान को अपने कुकर्मों को ढकने का अवसर मिल जाता है. 

ताहिर को बता रहा बेकसूर

अमानतुल्लाह खान ने ताहिर हुसैन के समर्थन में ट्वीट किया था, इसमें लिखा था कि "ताहिर हुसैन बेकसूर है. बीजेपी अपने नेताओं को बचाने के लिए और आम आदमी पार्टी को बदनाम करने के लिए ताहिर हुसैन को झूठे केस में फंसा रही है." आपको बता दें कि इंटेलिजेंस ब्यूरो में तैनात कांस्टेबल अंकित शर्मा की हत्या में ताहिर हुसैन का नाम है. उसके घर के पास से ही अंकित की लाश मिली थी. बाद में पता चला कि अंकित को 400 बार चाकुओं से गोदा गया. अंकित के परिजन भी ताहिर हुसैन पर हत्या करने का आरोप लगा रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- दिल्ली दंगे: ताहिर को बचाने के लिये पाकिस्तान की भाषा बोलने लगे कट्टरपंथी

ट्रेंडिंग न्यूज़