बॉयलर विस्फोट की घटना का सीएम के पलानीस्वामी ने लिया संज्ञान, सहायता राशि की घोषणा

 इस पूरे प्रकरण का संज्ञान लेते हुए राज्य के मुख्यमंत्री के पलानीस्वामी ने विस्फोट में मरने वालों के परिवारों को अनुदान राशि देने का फैसला लिया है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 1, 2020, 06:11 PM IST
    • सीएम पलानीस्वामी ने मरने वालों के परिवारों को 3-3 लाख रुपये मदद देने की बात कही है.
    • प्लांट के अधिकारियों ने बताया कि जिस बॉयलर में विस्फोट हुआ है, वह काम में नहीं था
बॉयलर विस्फोट की घटना का सीएम के पलानीस्वामी ने लिया संज्ञान, सहायता राशि की घोषणा

कुड्डालोरः तमिलनाडु के जिले में बॉयलर विस्फोट की घटना का राज्य सरकार ने संज्ञान लिया है. मुख्यमंत्री ने पीड़ितों को तुरंत सहायता राशि देने की घोषणा की है. कुड्डालोर जिले में नेवेली पावर प्लांट के स्टेज-2 में बुधवार सुबह एक बॉयलर में विस्फोट हो गया था. इस हादसे में छह लोगों की मौत हो गई. 

सीएम ने लिया संज्ञान
जानकारी के मुताबिक हादसे में 17 लोग घायल हो गए. घायलों को इलाज के लिए एनएलसी लिग्नाइट अस्पताल भेज दिया गया है. इस पूरे प्रकरण का संज्ञान लेते हुए राज्य के मुख्यमंत्री के पलानीस्वामी ने विस्फोट में मरने वालों के परिवारों को अनुदान राशि देने का फैसला लिया है. 

सीएमओ की ओर से दी गई जानकारी
तमिलनाडु सीएमओ ने बताया कि सीएम पलानीस्वामी ने मरने वालों के परिवारों को 3-3 लाख रुपये मदद देने की बात कही है. वहीं, गंभीर और मामूली चोटों वाले लोगों के लिए 1 लाख और 50,000 रुपये की घोषणा की गई है. 

कुड्डालोर राजधानी चेन्नई से 180 किलोमीटर दूर है. प्लांट के अधिकारियों ने बताया कि जिस बॉयलर में विस्फोट हुआ है, वह काम में नहीं था. विस्फोट कैसे हुआ इसके कारणों का पता लगाया जा रहा है.

अब तमिलनाडु के एक प्लांट में बॉयलर विस्फोट, मौके पर 6 की मौत

कश्मीर में महीने भर में 50 से ज्यादा आतंकियों का सफाया

ट्रेंडिंग न्यूज़