यूपी: लखीमपुर में बच्ची के साथ भीषण बर्बरता, रेप के बाद फोड़ी आंखे और काटी जीभ

उत्तरप्रदेश में हैवानियत और बर्बरता ने सारी हदें पार कर दीं. दरिंदों ने 13 साल की बच्ची का रेप करके उसकी आंखें तक फोड़ डालीं और उसकी जीभ भी काट दी. इस घटना के बारे में जिसने भी सुना उसकी रूह कांप गयी.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 16, 2020, 12:04 PM IST
    • लखीमपुर में बच्ची के साथ भीषण बर्बरता
    • पोस्टमार्टम में हुई गैंगरेप की पुष्टि
    • दरिंदों पर लगाया गया NSA
यूपी: लखीमपुर में बच्ची के साथ भीषण बर्बरता, रेप के बाद फोड़ी आंखे और काटी जीभ

लखनऊ: उत्तरप्रदेश के लखीमपुर खीरी में दरिंदों ने एक नाबालिग के साथ बर्बरता की सभी सीमाएं पार कर दीं. हैवानों ने पहले तो बच्ची के साथ बलात्कार किया और उसके बाद उसकी जीभ तक काट डाली. दरिंदों की हैवानियत केवल यहीं पर नहीं रुकी,  उन्होंने उसकी आंखें तक फोड़ दी ताकि वो बलात्कारियों का चेहरा न पहचान सके. पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

पोस्टमार्टम में हुई गैंगरेप की पुष्टि

लखीमपुर खीरी के एसपी सतेंद्र कुमार ने बताया है कि पुलिस ने तुरंत कार्रवाई की और शव का पोस्टमार्टम करवाया. बच्ची की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट 15 अगस्त को आई. पोस्टमॉर्टम में गैंगरेप की पुष्टि हुई है. दोनों आरोपियों को पहले ही धारा 302 और 376 D के तहत गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.

हैवानियत की सभी सीमाएं की पार

पुलिस के मुताबिक बच्ची 14 अगस्त की दोपहर करीब 1 बजे अपने घर से शौच के लिए गन्ने के खेतों की तरफ गई थी तभी ये घटना घटी. बच्ची के पिता ने रोते हुए कहा कि हम लोग अपनी बेटी को ढूंढत-ढूंढते गन्ने की खेतों की ओर गए तो उसका शव वहां पड़ा हुआ था. बच्ची के पिता ने कहा कि दरिंदों ने उसकी आंखें फोड़ दी थीं. उसके गले में पट्टा बंधा हुआ था. हैवानों ने बच्ची की जीभ भी काट डाली थी. गले में पत्ता डालकर दरिंदों ने बच्ची को घसीटा था.

भारत रत्न अटल जी की पुण्यतिथि पर पीएम मोदी: 'भाषण से अधिक थी उनके मौन में ताकत'

दरिंदों पर लगाया गया NSA

जिले के एसपी सतेंद्र कुमार ने कहा कि इस वीभत्स रेप कांड में आरोपियों के खिलाफ राष्ट्रीय सुरक्षा कानून (NSA) लगाया जाएगा. इस मामले में पहले बच्ची के परिजनों के बयान पर ईसानगर थाने में लखीमपुर पुलिस ने संतोष यादव और संजय गौतम नाम के दो युवकों पर मुकदमा दर्ज किया गया था. परिजनों ने जगदीश, संतोष और संजय नाम के तीन युवकों पर आरोप लगाया है.

ट्रेंडिंग न्यूज़