पाकिस्तानी पीएम की सरेआम बेइज्जती, विदेश मंत्री ने इमरान के प्रमुख सचिव को जड़ा थप्पड़

पाकिस्तान में प्रधानमंत्री इमरान खान की इज्जत उनके मंत्रिमंडल के अहम सदस्य ही नहीं करते हैं. विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी ने सरेआम इमरान खान के प्रमुख सचिव को थप्पड़ जड़ दिया.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 19, 2020, 02:56 PM IST
    • पाकिस्तानी पीएम की सरेआम बेइज्जती
    • विदेश मंत्री ने इमरान के प्रमुख सचिव को जड़ा थप्पड़
    • विदेश मंत्री को पीएम इमरान से मिलने नहीं दिया गया था
पाकिस्तानी पीएम की सरेआम बेइज्जती, विदेश मंत्री ने इमरान के प्रमुख सचिव को जड़ा थप्पड़

नई दिल्ली: पाकिस्तान आये दिन दुनिया में शर्मिंदा होता रहता है. कभी अपनी बेशर्म हरकतों को लेकर पाकिस्तान और उसके पीएम इमरान खान बेइज्जत होते हैं तो कभी आतंकवादियों के मसले पर झूठ बोलने के कारण दुनियाभर की ज़िल्लत उन्हें झेलनी पड़ती है. इस बार तो पाकिस्तान के विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी ने सरेआम पाकिस्तान के लोकतंत्र और उसके अनुशासन की पोल खोल दी. विदेश मंत्री का रवैया ऐसा है कि उन्हें अपने प्रधानमंत्री इमरान खान का बिल्कुल भी डर नहीं है.

इमरान खान के प्रमुख सचिव को जड़ा थप्पड़

पाकिस्तान के विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी ने प्रधानमंत्री इमरान खान के प्रमुख सचिव आजम खान को थप्पड़ जड़ दिया है. उन्होंने थप्पड़ भले ही इमरान खान के प्रमुख सचिव को मारा हो लेकिन इससे इमरान खान की औकात दुनिया को पता चल गई.

क्लिक करें- भाजपा नेता वसीम बारी की हत्या में शामिल थे बारामूला में मारे गए आतंकी

पाकिस्तानी न्यूज चैनल के अनुसार, कुरैशी और पइमरान खान के प्रमुख सचिव आजम खान के बीच पहले कुछ देर तक तीखी बहसबाजी हुई थी. इसके बाद अचानक गुस्से में आकर विदेश मंत्री ने उन्हें थप्पड़ जड़ दिया.

विदेश मंत्री को पीएम इमरान से मिलने नहीं दिया गया था

पाकिस्तान की मीडिया के अनुसार विदेशमंत्री शाह महमूद कुरैशी PM इमरान खान से मिलना चाहते थे. जब इमरान के प्रमुख सचिव आजम खान ने उन्हें प्रधानमंत्री कार्यालय के बाहर ही रोक दिया, तो वह आगबबुला हो गए. आजम खान ने कुरैशी से कहा कि पीएम जरूरी बैठक कर रहे हैं इसलिए आप बाद में मिलें, लेकिन कुरैशी उसी वक्त मिलने पर अड़े रहे.

क्लिक करें- योगी कैबिनेट की नए MSME कानून को मंजूरी,72 घंटे में मिलेगी उद्योग लगाने की अनुमति

इसके बाद दोनों में तीखी बहसबाजी शुरू हो गयी जिससे विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी आगबबूला हो गए कि उन्होंने इमरान खान के प्रमुख सचिव को थप्पड़ जड़ दिया.

ट्रेंडिंग न्यूज़