शेरवानी-सेहरा पहन '3 फुट के दूल्हे' ने यूं निकाली बारात, देखते रह गए गांव वाले; दुल्हन के लिए ऐसा सरप्राइज
Advertisement

शेरवानी-सेहरा पहन '3 फुट के दूल्हे' ने यूं निकाली बारात, देखते रह गए गांव वाले; दुल्हन के लिए ऐसा सरप्राइज

Bride Groom Video: कैराना के रहने वाले 3 फुट के अजीम मंसूरी शेरवानी पहन कर और सेहरा बांध कर अपनी दुल्हन बेगम को लेने के लिए बारात के संग रवाना हुआ. अजीम मंसूरी ने 2 साल पहले पुलिस अधिकारियों से परिजनों की शिकायत करते हुए शादी कराने की गुहार लगाई थी.

 

शेरवानी-सेहरा पहन '3 फुट के दूल्हे' ने यूं निकाली बारात, देखते रह गए गांव वाले; दुल्हन के लिए ऐसा सरप्राइज

Azeem Mansoori Wedding: शामली जिले के कैराना कोतवाली क्षेत्र के 3 फीट के अजीम मंसूरी के सिर पर सेहरा सज गया. अपनी बारात लेकर अपनी बेगम को लेने के लिए वह हापुड़ निकला है. परिवारजनों में खुशी का माहौल दिखाई दिया. बताते चले कि अजीम मंसूरी ने अपनी शादी कराने की गुहार पुलिस अधिकारी और उच्च अधिकारियों से लगाई थी.शामली जनपद के कैराना कोतवाली क्षेत्र के कस्बा कैराना के रहने वाले 3 फुट के अजीम मंसूरी शेरवानी पहन कर और सेहरा बांध कर अपनी दुल्हन बेगम को लेने के लिए बारात के संग रवाना हुआ. अजीम मंसूरी ने 2 साल पहले पुलिस अधिकारियों से परिजनों की शिकायत करते हुए शादी कराने की गुहार लगाई थी.

शादी के लिए तैयार होकर निकले 3 फुट के अजीम मंसूरी

मामला मीडिया में आने के बाद हापुड़ जनपद से शादी तय हुई, जहां हापुड़ में उसका निकाह पढ़ा जाएगा. आपको बता दें कि मामला जिले के कस्बा कैराना के मोहल्ले जुड़वा कुआं निवासी हाजी नसीम मंसूरी के सबसे बड़े बेटे अजीम मंसूरी का है, जहां छोटे कद का होने के कारण अजीम की शादी नहीं हो पा रही थी, जिसके बाद अजीम मंसूरी ने शामली के कैराना कोतवाली शामली कोतवाली और महिला थाना में अलग-अलग शिकायत दर्ज कराकर शादी की गुहार लगाई थी. उक्त मामले को टीवी चैनल ने जोरों शोरों से चलाया था, जिसके बाद अजीम मंसूरी को शादी के लिए दर्जनों रिश्ते आए.

अपनी शादी के लिए पुलिस अधिकारियों से लगाई थी गुहार

वहीं, अजीम मंसूरी की शादी हापुड़ जनपद के सिटी माजिद पूरा कॉलोनी की रहने वाली बुशरा बेगम के साथ तय हो गई थी. जहां अजीम मंसूरी शेरवानी और शेहरा पहनकर अपने सगे-संबंधियों के साथ शादी के लिए निकल गया है. अजीम मंसूरी की शादी में घर-परिवार और रिश्तेदार समेत कुल 20 लोग बारात में गए हैं. अजीम मंसूरी के पिता से बातचीत के दौरान उन्होंने बताया कि उनकी इच्छा थी कि उनके जीते-जी उनके बेटे का निकाह हो जाए जो आज उनका सपना पूरा हो गया है.

खुशी-खुशी बारात लेकर हापुड़ निकले अजीम

वहीं दूल्हा बने अजीम मंसूरी का कहना है कि अल्लाह पाक ने मेरी मुराद पूरी कर दी है और मैं अपनी बेगम को लेने के लिए हापुड़ जा रहा हूं, जिसका नाम बुशरा बेगम है. मेरे परिवार वालों में काफी खुशी का माहौल है. मैं मुंह दिखाई सोने की अंगूठी अपनी बेगम को दूंगा और मक्का मदीना ऊपर वाले के दरबार में अपनी हाजिरी लगाऊंगा.' कैराना में मशहूर हुए अजीम मंसूरी की शादी होने से कैराना के लोगों में खुशी का माहौल है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news