Accident Video: लापरवाही से सड़क पार कर रहे शख्स के चक्कर में पलट गई कार, बाइक वाला भी बाल-बाल बचा
Advertisement
trendingNow11910025

Accident Video: लापरवाही से सड़क पार कर रहे शख्स के चक्कर में पलट गई कार, बाइक वाला भी बाल-बाल बचा

Road Accident Viral Video: हमारे पास एक वीडियो है जहां सड़क पार करने की कोशिश कर रहे एक लापरवाह पैदल यात्री के वाहन के सामने आने के बाद कार ड्राइवर कंट्रोल खो देता है और कार दुर्घटनाग्रस्त हो जाती है.

Accident Video: लापरवाही से सड़क पार कर रहे शख्स के चक्कर में पलट गई कार, बाइक वाला भी बाल-बाल बचा

Car Accident Video: हमारे पास देश के कई हिस्सों में विश्व स्तरीय हाईवे और एक्सप्रेसवे बन रहे हैं. इनमें से कई राजमार्गों पर, अधिकारियों ने सुरक्षा कारणों से धीमी गति से चलने वाले वाहनों की आवाजाही को प्रतिबंधित कर दिया है. इनमें से कई सड़कें इसी कारण से पैदल यात्रियों की आवाजाही को भी प्रतिबंधित करती हैं. हालांकि, हम अभी भी लोगों को खतरनाक तरीके से हाईवे और एक्सप्रेसवे को पार करने का प्रयास करते हुए देखते हैं. ऐसा व्यवहार अक्सर दुर्घटनाओं का कारण भी बनता है. हमारे पास एक वीडियो है जहां सड़क पार करने की कोशिश कर रहे एक लापरवाह पैदल यात्री के वाहन के सामने आने के बाद कार ड्राइवर कंट्रोल खो देता है और कार दुर्घटनाग्रस्त हो जाती है.

सड़क पार करने वाले के चक्कर में कार का हुआ एक्सीडेंट

वीडियो को प्रतीक सिंह ने अपने यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया है. इस वीडियो में व्लॉगर देश के अलग-अलग हिस्सों से एक नहीं, बल्कि दो घटनाएं दिखाता है. हाल ही में हुए हादसे वाले क्लिप ने लोगों को हैरान कर दिया. हाईवे पर हम ट्रैफिक को सामान्य रूप से चलते हुए देख सकते हैं. यह हादसा सड़क किनारे लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गया. इस वीडियो में, हम एक टोयोटा इटियोस को उस दिशा में आते हुए देख सकते हैं जहां कैमरा रखा गया है. कार ओवरटेकिंग लेन में थी, यानी 80 किमी प्रति घंटे से ज्यादा की स्पीड बनाए हुए थी. हम देख सकते हैं कि वहां एक ढलान वाला मोड़ आया, जिसपर कार तेज रफ्तार से आ रही थी. सड़क पर एक मोटरसाइकिल भी देखी जा सकती है.

देखें वीडियो-

बाल-बाल बच गए बाइक चलाने वाला ड्राइवर

जैसे ही कार मोड़ पार करती है, एक पैदल यात्री अचानक अंदर चलना शुरू कर देता है. पैदल यात्री ने आने वाले यातायात को पूरी तरह से नजरअंदाज कर दिया. दरअसल यह स्पष्ट नहीं है कि पैदल यात्री ने कार को आते देखा या नहीं. पैदल यात्री सड़क पार करने के लिए चलता रहता है. तेज रफ्तार से आ रही टोयोटा इटियोस सेडान के ड्राइवर ने पैदल यात्री को बचाने के लिए कार को उससे दूर मोड़ दिया. इस कोशिश में कार डिवाइडर से टकरा गई और ड्राइवर नियंत्रण खो बैठा. कार लोहे की रेलिंग से टकराने के बाद पलट गई. कार में बैठे लोग बिना किसी बड़ी चोट के बच गए. इस दौरान बाइक वाले भी एक्सीडेंट से बाल-बाल बच गए.

Trending news