तेज रफ्तार में आ रही ट्रेन के सामने शख्स ने महिला को दिया धक्का, हो जाते शरीर के दो हिस्से लेकिन तभी
Advertisement

तेज रफ्तार में आ रही ट्रेन के सामने शख्स ने महिला को दिया धक्का, हो जाते शरीर के दो हिस्से लेकिन तभी

Accident Viral Video: सोशल मीडिया (Social Media) पर इन दिनों हजारों वीडियो वायरल होते रहते हैं, उनमें से मेट्रो ट्रेन हादसा का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आप हैरान रह जाएंगे.

तेज रफ्तार में आ रही ट्रेन के सामने शख्स ने महिला को दिया धक्का, हो जाते शरीर के दो हिस्से लेकिन तभी

रेलवे स्टेशन (Railway Station) हो या फिर मेट्रो, हमेशा ट्रैक से कुछ दूरी पर खड़े रहने की हिदायत दी जाती है लेकिन कभी-कभी ऐसी घटना हो जाती है, जिस पर हम आसानी से भरोसा नहीं कर पाते. तेज रफ्तार से आने-जाने वाली ट्रेन से लोग भले ही दूरी बनाकर खड़े रहे, लेकिन अगर ट्रेन करीब आ जाए और कोई धक्का दे दे तो शायद ही उसकी जान बच पाए. जी हां, सोशल मीडिया पर एक सीसीटीवी फुटेज वायरल हो रही है, जिसमें एक शख्स ने तेज रफ्तार से आने वाली ट्रेन के सामने एक महिला को जोरदार धक्का दे दिया. अगर कैमरे पर यह फुटेज रिकॉर्ड न हुआ होता तो शायद कोई भरोसा नहीं कर पाता.

  1. महिला को जान बूझकर आने वाली ट्रेन के आगे दे दिया धक्का
  2. रोंगटे खड़े कर देने वाले फुटेज सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
  3. महिला को अस्पताल भेजा गया जहां उसे जल्द ही छुट्टी मिल गई

महिला को जान बूझकर आने वाली ट्रेन के आगे दे दिया धक्का

गौरतलब है कि ब्रसेल्स में एक शख्स ने एक महिला को जान बूझकर आने वाली ट्रेन के आगे धक्का दे दिया, जो चौंकाने वाले सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है. समाचार वेबसाइट आरटी के अनुसार, यह घटना शुक्रवार शाम बेल्जियम की राजधानी के रोजियर मेट्रो स्टेशन पर हुई. गनीमत रही कि समय से पहले ही ट्रेन रुकने से महिला बिना किसी चोट के बचने में सफल रही. यह वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही है.

 

 

रोंगटे खड़े कर देने वाले फुटेज सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

रोंगटे खड़े कर देने वाले फुटेज में दिखाया गया है कि शख्स ट्रेन के सामने महिला को धक्का देने से पहले प्लेटफॉर्म पर बेचैनी से इधर-उधर घूम रहा था. मेट्रो के पास आते ही उसे आगे दौड़ते हुए और महिला को पटरियों पर धकेलते हुए सीसीटीवी फुटेज में देखा गया था. मेट्रो ट्रेन ड्राइवर ने तुरंत अपनी एक्टिविटी दिखाई और आपातकालीन ब्रेक खींच लिया, जिससे महिला की जान बच गई.

महिला को अस्पताल भेजा गया जहां उसे जल्द ही छुट्टी मिल गई

ब्रुसेल्स इंटरकॉम्यूनल ट्रांसपोर्ट कंपनी के प्रवक्ता गाइ सबलोन ने द ब्रुसेल्स टाइम्स को बताया,  'ड्राइवर ने होशियारी के साथ इस घटना में महिला की जान बचा ली, लेकिन वह इससे सदमे में है और खुद को दोषी जैसा महसूस कर रहा है.' महिला और मेट्रो ड्राइवर दोनों को अस्पताल ले जाया गया जहां उनका इलाज किया गया और उन्हें जल्द ही घर लौटने की अनुमति दे दी गई.

Trending news