जालोर: आहोर पुलिस ने भरा सफाईकर्मी की बेटी का मायरा, नजारा देख भावुक हो गए लोग

आहोर थाने में कार्यरत थानाधिकारी घेवरसिंह और थाने के पूरे स्टाफ ने थाने में काम करने वाले सफाई कर्मचारी वागाराम की बेटी अंजू की शादी में मायरा भर एक अनोखा धर्म निभाते हुए मानवता का परिचय दिया है.

जालोर: आहोर पुलिस ने भरा सफाईकर्मी की बेटी का मायरा, नजारा देख भावुक हो गए लोग
खाने से लेकर नाश्ते तक बारातियों की व्यवस्था का जिम्मा भी थानेदार सहित अन्य पुलिसकर्मियों ने उठाया.

बबलू मीणा, जालोर: वैसे तो खाकी आए दिन अपने कारनामों की वजह से चर्चा में रहती है लेकिन कई बार अपने अच्छे कामों से जनता का दिल भी जीत लेती है. ऐसा ही एक बार फिर से दिल को जीत लेने वाला काम किया है जालोर (Jalore) की आहोर पुलिस (Ahore Police) ने. इसकी वजह से चारों ओर वाहवाही हो रही है.

आहोर थाने की पुलिस ने अनोखी पहल के साथ धर्म के रीति-रिवाज निभाए. आहोर थाने में कार्यरत थानाधिकारी घेवरसिंह और थाने के पूरे स्टाफ ने थाने में काम करने वाले सफाई कर्मचारी वागाराम की बेटी अंजू की शादी में मायरा भर एक अनोखा धर्म निभाते हुए मानवता का परिचय दिया है.

आहोर थाने में काम करने वाले सफाई कर्मचारी की बेटी की शादी में पूरा थाना बारातियों की मेजबानी में जुट गया. थानेदार से लेकर कांस्टेबल तक सफाई कर्मचारी की बेटी की शादी की व्यवस्थाओं में जुटे रहे. ये देख हर किसी की आंखें नम हो गईं.

बारातियों का स्वागत पुलिस ने किया
दरअसल, थाने में 600 रुपये में महीने के काम करने वाले सफाई कर्मचारी वागाराम की बेटी अंजू की शादी के दौरान थानेदार घेवरसिंह के साथ नेतृत्व में थाने का पूरा स्टाफ भी सुबह से वागाराम के घर पहुंचकर व्यवस्थाओं को देखने में लग गए. इस दौरान वागाराम की बेटी को थानेदार ने अपनी बेटी मानते हुए पहले तो उसका 51 हजार का मायरा भरा. इसके बाद सभी परिजनों को कपड़े भी भेंट किए. इसके बाद शाम के समय बारात द्वार पर पहुंची तो पुलिस कर्मियों ने बारातियों का भी उस तरीके से स्वागत और सेवाएं कीं. बाराती वाले इस अनोखी पहल को देखकर हर कोई अचंभित रह गए औऱ बारात में आए सभी मेहमानों ने पुलिसकर्मियों की इस पहल की तारीफ की. 

खाने से लेकर नाश्ते तक बारातियों की व्यवस्था का जिम्मा भी थानेदार सहित अन्य पुलिसकर्मियों ने उठाया. ऐसी पहल देखकर पूरे जिले भर में आहोर पुलिस थाने के थानेदार सहित पूरे स्टाफ के इस मायरे भरने की प्रशंसा हो रही है.

ये वीडियो भी देखें: