Ajab Gajab News: गोद में बच्‍चे को लिए फोन पर बात करते हुए जा रही थी महिला, रास्‍ते में हुई भयानक दुर्घटना
Advertisement
trendingNow11010227

Ajab Gajab News: गोद में बच्‍चे को लिए फोन पर बात करते हुए जा रही थी महिला, रास्‍ते में हुई भयानक दुर्घटना

फरीदाबाद (Faridabad) में रास्‍ते में फोन (Phone) पर बात करते हुए चल रही एक महिला (Woman) के साथ खतरनाक हादसा हो गया. महिला एक हाथ से बच्‍ची को गोद में लिए हुए थी.

(फोटो: मेट्रो यूके)

Ajab Gajab News: रास्‍ते में चलते समय फोन (Phone) पर बात करना कितना खतरनाक (Dangerous) साबित हो सकता है इसका एक बार फिर उदाहरण सामने आया है. 1 साल की बच्‍ची (Baby Girl) को गोद में लेकर जा रही मां रास्‍ते में फोन पर बात कर रही थी. इसी दौरान उसके साथ इतनी भयानक दुर्घटना हुई, जिसमें उन दोनों की जान भी जा सकती थी. यह दुर्घटना एक सीसीटीवी कैमरे (CCTV Camera) में कैद हो गई थी. 

  1. चलते हुए फोन पर बात कर रही थी महिला 
  2. एक हाथ से पकड़े थी 1 साल की बच्‍ची 
  3. बच्‍ची समेत मैनहोल में गिर गई महिला 

बच्‍ची समेत मैनहोल में गिर गई महिला 

मेट्रो यूके की रिपोर्ट के मुताबिक इस वीडियो में दिख रहा है कि एक महिला एक हाथ में बच्‍ची को लिए हुए है और दूसरे हाथ से फोन पर बात करते हुए रास्‍ते से गुजर रही है. तभी वह एक खुले हुए मैनहोल (Manhole) में गिर जाती है. फोन पर बात करने के कारण महिला का ध्‍यान खुले हुए मैनहोल पर नहीं गया. हालांकि वहां पर खुले हुए मैनहोल की चेतावनी देते हुए सूचना दी गई थी. ताकि लोग वहां से संभलकर निकलें. यह घटना हरियाणा के फरीदाबाद शहर की है. 

यह भी पढ़ें: Wedding News: दुल्‍हन को लेने धमाकेदार सवारी पर पहुंचा दूल्‍हा, वीडियो देखकर कहेंगे वाह

राहगीरों ने निकाला 

महिला और बच्‍ची के मैनहोल में गिरते ही राहगीर उनकी ओर दौड़ पड़े. इन लोगों में से एक युवक महिला और बच्‍चे को बचाने के लिए मैनहोल में ही कूद गया. आखिरकार उसकी कोशिशों से महिला और बच्‍ची सही-सलामत बच गए. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को देखने के बाद कई यूजर्स सदमे में नजर आए तो कुछ ने रास्‍ते में चलते समय बहुत सावधानी बरतने की सलाह दी. 

Trending news