Viral Video: समंदर की खतरनाक लहरों के बीच फंसा जहाज.. वीडियो देख याद आ जाएगा टाइटैनिक का खौफनाक मंजर
Advertisement
trendingNow12442000

Viral Video: समंदर की खतरनाक लहरों के बीच फंसा जहाज.. वीडियो देख याद आ जाएगा टाइटैनिक का खौफनाक मंजर

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक डरा देने वाला वीडीयो वायरल हो रहा है. वीडियो में समंदर की विशाल और खतरनाक लहरों के बीच एक जहाज को संघर्ष करते देखा जा सकता है.

Viral Video: समंदर की खतरनाक लहरों के बीच फंसा जहाज.. वीडियो देख याद आ जाएगा टाइटैनिक का खौफनाक मंजर

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक डरा देने वाला वीडीयो वायरल हो रहा है. वीडियो में समंदर की विशाल और खतरनाक लहरों के बीच एक जहाज को संघर्ष करते देखा जा सकता है. इन लहरों को पार करते जहाज को आगे बढ़ते देख हर कोई हैरान है. सोशल मीडिया यूजर्स इसपर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. कुछ ने तो इस भयानक मंजर की तुलना टाइटैनिक हादसे से की है.

वीडियो के बारे में बताने से पहले आपको टाइटैनिक जहाज की कहानी याद दिला देते हैं. डूबते जहाज की दिलचस्प और दर्दनाक कहानी टाइटैनिक फिल्म में बखूबी दिखाई गई है. फिल्म में टाइटैनिक जहाज ग्लेशियर से टकराकर समुद्र में डूब जाता है. ये वायरल वीडियो भी टाइटैनिक के क्लाइमेक्स की याद दिला रहा है.

वायरल वीडियो में एक विशाल जहाज बड़े लहरों से टकराता हुआ नजर आ रहा है. जैसे टाइटैनिक ने ग्लेशियर से टकराया था. लेकिन इस बार, जहाज लहरों से जूझ रहा है और डूबने से बचता दिख रहा है. वीडियो ने एक बार फिर रोमांचक और भयावह समुद्री दृश्यों का एहसास कराया है. 

इस वीडियो को @Amazingnature पेज पर शेयर किया गया है और इसे लाखों बार देखा जा चुका है. इस पेज पर हमेशा ऐसे हैरान करने वाले वीडियो शेयर किए जाते हैं. हालांकि यह वीडियो कब का है और यह कहां का है, इसकी जानकारी स्पष्ट नहीं है.

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देखकर लोग हैरान हैं और अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. कई यूजर्स ने इसे टाइटैनिक फिल्म के क्लाइमेक्स से जोड़ा है. जबकि कुछ ने जहाज की ताकत और चालक दल की हिम्मत की सराहना की. एक यूजर ने लिखा, "यह जहाज सच में लहरों से लड़ता हुआ एक योद्धा की तरह लग रहा है." वहीं, कुछ लोग जहाज के अंदर के हालात के बारे में सोचकर दहशत में आ गए. कई ने इसे रोमांचक और डरावना बताया, जबकि कुछ ने जहाज की सुरक्षित वापसी की दुआ की.

कुछ यूजर्स यह भी सवाल कर रहे हैं कि आखिर इतनी तेज लहरों में यह जहाज कैसे फंसा. बता दें कि आधुनिक जहाजों में नेविगेशन सिस्टम होते हैं, जो उन्हें समय पर तूफान की चेतावनी देते हैं. इससे चालक दल को पहले से सतर्क रहने और तूफानी क्षेत्र से बचने की योजना बनाने का मौका मिलता है. तूफान के खतरे को भांपते हुए कप्तान सुरक्षित रास्तों का चुनाव करते हैं जहाज को तूफान के केंद्र से दूर ले जाने का निर्णय लेते हैं.

Trending news