जवानी के दिनों में कुछ इस हाल में घूमा करते थे आनंद महिंद्रा, सोच में डाल देने वाली तस्वीर आई सामने
Advertisement

जवानी के दिनों में कुछ इस हाल में घूमा करते थे आनंद महिंद्रा, सोच में डाल देने वाली तस्वीर आई सामने

Anand Mahindra Tweet: सोशल मीडिया पर अक्सर कोई ना कोई पोस्ट वायरल (Viral Video) होते रहते हैं, लेकिन उनमें से बेस्ट पोस्ट को आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ट्वीट करना नहीं भूलते. उनका पोस्ट बेहद ही खास होता है, जिसे हर कोई देखना चाहता है.

जवानी के दिनों में कुछ इस हाल में घूमा करते थे आनंद महिंद्रा, सोच में डाल देने वाली तस्वीर आई सामने

Anand Mahindra Tweet: उद्योगपति आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) का ट्विटर प्रोफाइल इंस्पीरेशनल पोस्ट और वीडियो से भरा हुआ है. महिंद्रा समूह के चेयरमैन अपनी युवावस्था से जुड़ी यादों और कहानियों को शेयर करने के लिए अक्सर ट्विटर पर कुछ न कुछ पोस्ट करते रहते हैं. आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने अपनी ताजा पोस्ट में एक तस्वीर के साथ उस समय को याद किया है जब वह कम उम्र के थे और जवान थे. उनकी यह पोस्ट बेहद ही तेजी से वायरल हो रही है. आनंद महिंद्रा ने 45 साल पुरानी तस्वीर शेयर की है.

  1. आनंद महिंद्रा ने शेयर की पुराने समय की तस्वीर
  2. स्कूल-कॉलेज के दिनों की तस्वीर शेयर की
  3. ट्विटर पर बिजनेस टायकून ने लिखी ये बात

आनंद महिंद्रा ने शेयर की पुराने समय की तस्वीर

ट्विटर पर आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) रोजाना कोई न कोई ऐसा पोस्ट करते हैं, जिससे वह सोशल मीडिया पर छाये रहते हैं. कुछ ऐसी ही एक और तस्वीर उन्होंने शेयर की है. अपने पोस्ट में, बिजनेस टाइकून ने एक पुरानी तस्वीर साझा की और अपने युवावस्था की आकांक्षाओं के बारे में खुलासा किया. एक सवाल के जवाब में, महिंद्रा ने लिखा कि कैसे वह अपने स्कूल और कॉलेज के दिनों में एक फिल्म निर्माता बनना चाहते थे और एक ब्लैक एंड व्हाइट थ्रोबैक (Black & White Throwback) तस्वीर शेयर की.

 

 

स्कूल-कॉलेज के दिनों की तस्वीर शेयर की

एक यूजर ने सवाल पूछा, '@anandmahindra जी, अब आप एक बड़े महिंद्रा समूह का नेतृत्व कर रहे हैं, लेकिन आपके स्कूल/कॉलेज के दिनों में आपकी क्या महत्वाकांक्षा थी? क्या आपको कभी ऐसा महसूस हुआ है कि आपका कोई पसंदीदा पेशा छूट गया है?'  जवाब में, बिजनेस टाइकून आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने तस्वीर के साथ अपनी आकांक्षाओं के बारे में बताया, जब वह एक फिल्म निर्माता बनना चाहते थे. उन्होंने कहा कि उन्होंने इंदौर के पास एक दूरदराज के गांव में डॉक्यूमेंट्री की शूटिंग की.

ट्विटर पर बिजनेस टायकून ने लिखी ये बात

आनंद महिंद्रा ने लिखा, 'इसका जवाब देना आसान है. मैं एक फिल्म निर्माता बनना चाहता था और कॉलेज में फिल्म की पढ़ाई की थी. मेरी थीसिस एक फिल्म थी जिसे मैंने '77 कुंभ मेले' में बनाया था, लेकिन यह तस्वीर इंदौर के पास एक सुदूर गांव में एक डॉक्यूमेंट्री की शूटिंग के दौरान की है. कोई भी यह अनुमान लगा सकता है कि मैं किस हैंडहेल्ड 16 मिमी कैमरे का उपयोग कर रहा था?'

Trending news