Funny Video: बच्चे ने पहली बार चखी आइसक्रीम तो दिया ऐसा रिएक्शन, देख हंसते-हंसते हो जाएंगे लोटपोट
Advertisement
trendingNow11397976

Funny Video: बच्चे ने पहली बार चखी आइसक्रीम तो दिया ऐसा रिएक्शन, देख हंसते-हंसते हो जाएंगे लोटपोट

Baby's Reaction: वीडियो में दिख रहे छोटे से बच्चे ने जैसे ही पहली बार आइसक्रीम का स्वाद चखा (Taste) तो ऐसा रिएक्शन दिया कि उसकी मां भी अपनी हंसी नहीं रोक पाई. ये वीडिया काफी मजेदार है.

Funny Video: बच्चे ने पहली बार चखी आइसक्रीम तो दिया ऐसा रिएक्शन, देख हंसते-हंसते हो जाएंगे लोटपोट

Hilarious Viral Video: इंटरनेट पर छोटे बच्चों के वीडियोज को काफी पसंद किया जाता है. छोटे बच्चे होते ही इतने ड्रामेबाज हैं कि इनकी क्यूट हरकतें देखकर कोई भी एंटरटेन (Entertain) हो सकता है. अगर आपके घर में भी बच्चे होंगे तो आप जानते होंगे कि बच्चे कितने क्यूट होते हैं. अगर आपके घर में बच्चे नहीं हैं तो एक नमूना (Sample) इस वीडियो के तौर पर देख लीजिए. 

बच्चे ने खाई आइसक्रीम

छोटे-छोटे बच्चे कई बार जब कोई खाने की चीज पहली बार चखते हैं तो अजीबोगरीब रिएक्शन देते हैं. इस बच्चे को पहली बार एक आइसक्रीम (Ice Cream) चखाई जा रही है. जैसे ही ये छोटू आइसक्रीम चखता है, ऐसे रिएक्ट करता है कि हर कोई देखता रह जाता है. पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...

रिएक्शन ऐसा कि आ जाएगी हंसी

ठंडी-ठंडी आइसक्रीम खाने के बाद बच्चे को सर्दी सी लगती है लेकिन साथ ही उसे आइसक्रीम अच्छी भी लगती है. इसलिए बच्चा (Baby) ठंड लगने के बाद भी खाना जारी रखता है और खिलखिलाकर हंसने लगता है. ये देखकर बच्चे की मां अपनी हंसी नहीं रोक पाती है. कई लोगों को वीडियो को देखकर अपना बचपन याद आने लगा तो कुछ पैरेंट्स (Parents) अपने बच्चों के पुराने वीडियोज शेयर करने लगे. 

वीडियो हुआ वायरल

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर (Twitter) पर शेयर किया गया है. बता दें कि अब तक वीडियो को 2.1 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है और हजारों लोगों (Social Media Users) ने इसे पसंद किया है. बहुत से लोगों ने महज 18 सेकेंड के इस वीडियो को रीट्वीट कर शेयर भी किया है. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news