Amazing: कभी नहीं देखी होगी ऐसी खूबसूरत कलाकारी, VIDEO देख मुंह से निकलेगा झक्कास!
Advertisement
trendingNow11281755

Amazing: कभी नहीं देखी होगी ऐसी खूबसूरत कलाकारी, VIDEO देख मुंह से निकलेगा झक्कास!

Paper Art: सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक वीडियोज छाए रहते हैं. कुछ वीडियोज (Viral Videos) लोगों के दिलों को ही जीत लेते हैं. ऐसा ही एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें खूबसूरत पेपर आर्ट दिखाई गई है.

Amazing: कभी नहीं देखी होगी ऐसी खूबसूरत कलाकारी, VIDEO देख मुंह से निकलेगा झक्कास!

Art And Craft: सोशल मीडिया पर कभी भी मनोरंजन की कोई कमी नहीं रहती है. आपको हमेशा ही कुछ न कुछ रोचक (Interesting) दिख ही जाता होगा. अगर आपको भी आर्ट एंड क्राफ्ट का शौक है तो ये वीडियो आपको खूब पसंद आने वाला है. वैसे तो दुनिया भर में अलग-अलग टैलेंट्स (Talents) की भरमार है. ये 13 सेकेंड का वीडियो इस बात का सबूत है कि दुनिया (World) में एक से बढ़कर एक कला है. इस वीडियो में आप पेपर से बनी इतनी खूबसूरत रचना देख सकते हैं कि आपका दिन ही बन जाएगा.

  1. कमाल का है वीडियो
  2. पेपर आर्ट ने जीता दिल
  3. वीडियो ने किया एंटरटेन

बेहद सुंदर पेपर आर्ट

बचपन में छोटा-मोटा आर्ट एंड क्राफ्ट (Art And Craft) तो हम सभी ने किया होता है, फिर चाहे पेपर से बोट (Boat) बनाना हो या फिर प्लेन. लेकिन यकीनन आपने कभी इतनी बेहतरीन पेपर आर्ट (Paper Art) नहीं देखी होगी. पहले आप भी सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए इस वायरल वीडियो (Trending Video) को जरूर देखें... 

लोग हुए इम्प्रेस

वीडियो के शुरुआत में एक शख्स पेपर से बनी बॉल (Paper Ball) को उठाता है और जैसे ही इसपर पीले रंग की रोशनी पड़ती है, इसके अंदर एक लड़की बैठी हुई दिखाई देती है. इसी तरह से शख्स जब दूसरी पेपर बॉल उठाता है तो उसमें एक क्रिसमस ट्री (Christmas Tree) दिखता है. लोग इस वीडियो को देखकर काफी इम्प्रेस (Impress) दिखाई दिए. 

वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर (Twitter) पर शेयर किया गया ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो को अब तक लाखों बार देखा जा चुका है और लगभग तीन हजार लोगों (Social Media Users) ने वीडियो को लाइक भी किया है. कमेंट सेक्शन में भी लोग अलग-अलग प्रतिक्रिया (Reactions) देते दिखाई दिए. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news