शादी में आई सुंदर लड़की ने हाथ में लिया ड्रिंक और करने लगी ऐसा डांस, देखते रह गए रिश्तेदार
Advertisement
trendingNow11056073

शादी में आई सुंदर लड़की ने हाथ में लिया ड्रिंक और करने लगी ऐसा डांस, देखते रह गए रिश्तेदार

Girl Dance Video: वीडियो में शादी में आई एक लड़की डांस करती दिखाई दे रही है. खास बात यह है कि वह अपने हाथ में ड्रिंक लेकर डांस कर रही है. लड़की एक पंजाबी गाने पर डांस करती दिख रही है.

screenshot image

Girl Dance Video: सोशल मीडिया पर इन दिनों शादियों के कई सारे वीडियो सामने आते रहते हैं. वैसे तो देश में शादियों का सीजन खत्म हो चुका है, लेकिन पहले हुई शादियों के वीडियो भी काफी धूम मचा रहे हैं. इसमें से कई वीडियो शादियों में डांस के होते हैं. जिसमें कुछ अनोखा या अलग डांस करने वाले लोगों के वीडियो वायरल हो जाते हैं. ऐसा ही एक डांस वीडियो एक लड़की का काफी वायरल हो रहा है.

  1. सोशल मीडिया पर डांस का वीडियो वायरल
  2. हाथ में ड्रिंक लेकर डांस करने लगी लड़की
  3. पंंजाबी गाने पर जमकर झूमती दिखी लड़की

हाथ में ड्रिंक लेकर डांस कर रही है लड़की

इस वीडियो में शादी में आई एक लड़की डांस करती दिखाई दे रही है. खास बात यह है कि वह अपने हाथ में ड्रिंक लेकर डांस कर रही है. लड़की एक पंजाबी गाने पर डांस करती दिख रही है. यह लड़की बहुत ही ज्यादा मजे ले-लेकर डांस कर रही है. लड़की के डांस को देखकर पास खड़े लोग भी काफी एंजॉय कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- 'एडल्ट' वेबसाइट की CEO बनी मुंबई में पैदा हुई यह लड़की, जानिए कौन हैं आम्रपाली गण

इस लड़की का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है. वीडियो किसी शादी का लग रहा है. आप देख सकते हैं कि शादी में एक पंजाबी गाना बज रहा है और शादी में आए लोग गाने को एंजॉय कर रहे हैं. इसी बीच पिंक कलर का दुपट्टा लिए एक सुंदर सी लड़की हाथ में ड्रिंक लिए मैदान में कूद जाती है और गाने के बीट से बीट मिलाकर नाचने लगती है. देखें वीडियो- 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Wedding Special By SRISHTI (@brides_special)

लड़की का डांस देखकर लोगों का मचल रहा दिल

लड़की नाचते हुए काफी कॉन्फिडेंट लग रही है. लड़की हाहाकारी डांस करती दिख रही है. इस डांस को देखकर सोशल मीडिया पर लोगों का दिल मचल रहा है. आप भी अगर इस वीडियो को देख लेगें तो आपका इस लड़की का डांस बार-बार देखने को मन करेगा. वीडियो कुछ ही समय में हजारों बार देख लिया गया है. इस पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं. वीडियो को इंस्टाग्राम पर brides_special नामक पेज से शेयर किया गया है.

ऐसी वायरल खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news