बेन स्टोक्स ने देखा खुद का हमशक्ल तो करने लगे ऐसी हरकत, लोग कहने लगे उल्टी-सीधी बातें
Advertisement
trendingNow12347275

बेन स्टोक्स ने देखा खुद का हमशक्ल तो करने लगे ऐसी हरकत, लोग कहने लगे उल्टी-सीधी बातें

Nottingham Test Ben Stokes: सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले एक वीडियो में एक शख्स इंग्लैंड के टेस्ट टीम के कप्तान बेन स्टोक्स का हमशक्ल निकला. वह शख्स नॉटिंघम के ट्रेंट ब्रिज क्रिकेट स्टेडियम में नजर आया, जब इंग्लैंड क्रिकेट टीम वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में बढ़त बना रहा था.

 

बेन स्टोक्स ने देखा खुद का हमशक्ल तो करने लगे ऐसी हरकत, लोग कहने लगे उल्टी-सीधी बातें

Ben Stokes Doppelganger: हाल ही में, हमने शुभमन गिल, ईशान किशन और जसप्रीत बुमराह के हमशक्लों के वायरल वीडियो को देखा था और इंटरनेट पर यह काफी वायरल हुआ. अब एक और वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर पूरी दुनिया हैरान है. जी हां, सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले एक वीडियो में एक शख्स इंग्लैंड के टेस्ट टीम के कप्तान बेन स्टोक्स का हमशक्ल निकला. वह शख्स नॉटिंघम के ट्रेंट ब्रिज क्रिकेट स्टेडियम में नजर आया, जब इंग्लैंड क्रिकेट टीम वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में बढ़त बना रहा था. स्टेडियम में दर्शकों को एक मजेदार लम्हा देखने को मिला. कैमरामैन ने गलती से भीड़ में इंग्लिश कप्तान बेन स्टोक्स के हमशक्ल को दिखा दिया.

यह भी पढ़ें: जज साहब, मुझे मौत की सजा दो... कोर्ट में क्रिमिनल ने फैसले से पहले लगाई गुहार, जानें पूरा मसला

कैमरे पर जैसे ही बेन स्टोक्स के हमशक्ल को देखा गया तो अगला क्लिप इंग्लैंड के कप्तान के पास पहुंच गया. जहां वह इसे देखकर मुस्कुराने लगे. इतना ही नहीं, उन्होंने अपने हाथों से आंखों पास दूरबीन वाला इशारा किया और बताया कि मैंने भी इस डुप्लीकेट को देखा. कुछ ही सेकेंड का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गया. इस वीडियो को स्काई स्पोर्ट्स क्रिकेट ने अपने एक्स अकाउंट पर शेयर किया. वीडियो के कैप्शन में लिखा, "बेन स्टोक्स ट्रेंट ब्रिज में अपने स्टंट डबल को देखते हुए." पोस्ट पर कई सारे लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी. एक यूजर ने लिखा, "मुझे लगता है कि हमशक्ल असली वाले से ज्यादा हैंडसम है." 

 

 

 

यह भी पढ़ें: कहीं आप भी कार के अंदर नहीं रखते ये चीजें? वरना खानी पड़ सकती है जेल की हवा

एक यूजर ने तो हमशक्ल की एक तस्वीर भी कमेंट बॉक्स में शेयर किया. बता दें कि टेस्ट के चौथे दिन इंग्लैंड की शुरुआत अच्छी रही. हैरी ब्रूक और जो रूट ने शतक लगाया जिससे इंग्लैंड की टीम ने बड़ी बढ़त बना ली. विंडीज़ को 385 रन का लक्ष्य मिला. आखिरी पारी में, विंडीज के कप्तान क्रेग ब्रेथवेट ने अर्धशतक के करीब जाकर अच्छा प्रदर्शन करना चाहते थे, लेकिन क्रिस वोक्स ने उन्हें 47 रन पर आउट कर दिया. ब्रैथवेट के आउट होने के बाद शोएब बशीर ने 3 और विकेट लेकर विंडीज की बल्लेबाजी को रोक दिया. इससे उनकी सीरीज जीतने की उम्मीदें धूल में मिल गईं. 

Trending news