'ब्राह्मण' स्टीकर कार पर लगवाया तो इस CEO पर बरसे लोग, कहा- ऐसे बेकार कामों से आप...
Advertisement
trendingNow12468710

'ब्राह्मण' स्टीकर कार पर लगवाया तो इस CEO पर बरसे लोग, कहा- ऐसे बेकार कामों से आप...

Brahmin Sticker On Car: बेंगलुरु की सीईओ अनुराधा तिवारी ने "ब्राह्मण जीन" के बारे में कुछ ऐसा कहा, जिससे विवाद शुरू हो गया. उन्होंने फिर से अपनी कार पर "ब्राह्मण जीन" लिखे स्टिकर लगाए हैं और उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं.

 

'ब्राह्मण' स्टीकर कार पर लगवाया तो इस CEO पर बरसे लोग, कहा- ऐसे बेकार कामों से आप...

Bengaluru CEO Anuradha Tiwari: बेंगलुरु की एक सीईओ ने कुछ ऐसी तस्वीर पोस्ट की है, जिससे इंटरनेट पर बवाल खड़ा हो गया. उन्होंने अपनी गाड़ी के पीछे एक स्टीकर लगवाया, जिसे देखने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने सवाल उठाना शुरू कर दिया. दरअसल, बेंगलुरु की कंटेंट मार्केटिंग कंपनी जस्ट बर्स्ट आउट की हेड व सीईओ अनुराधा तिवारी ने "ब्राह्मण जीन" के बारे में कुछ ऐसा कहा, जिससे विवाद शुरू हो गया. उन्होंने फिर से अपनी कार पर "ब्राह्मण जीन" लिखे स्टिकर लगाए हैं और उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. इससे पहले अगस्त में भी उन्होंने ऐसा ही किया था, जिससे सोशल मीडिया पर लोगों ने बहस छेड़ दी थी.

ये भी पढ़ें: बॉयफ्रेंड को जलाने के लिए अनजान से शादी के लिए बोली 'हां', नहीं आया तो फूट-फूटकर रोई दुल्हन

एक्स पर सीईओ ने आखिर क्या लिखा?

सीईओ अनुराधा तिवारी ने सोशल मीडिया पर लिखा, "मैंने अपनी कार पर #BrahminGenes लिखवाया है. ब्राह्मण होने पर मुझे बहुत गर्व है, क्योंकि हम ज्ञानी होते हैं, हम बहुत मजबूत होते हैं और हम हिंदू धर्म को आगे बढ़ाते हैं!" उनकी पोस्ट को 2.1 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा गया है और इस पर बहुत बातचीत हुई है. इस पोस्ट पर कई सारे लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया भी दी, जिसके बाद लोग सवाल उठाना शुरू कर दिया.

 

 

यह भी पढ़ें: बकरी ने मंदिर के सामने टेक दिए घुटने, आरती में सिर झुकाकर लिया भगवान से आशीर्वाद

पोस्ट लोगों ने दी कैसी प्रतिक्रियाएं?

एक यूजर ने कहा, "यह बहुत ही विडंबना है कि वह खुद को #BrahminGenes के साथ हिंदू धर्म की दीपकधारी बता रही हैं. जो लोग हिंदू धर्म को आगे बढ़ाते हैं वे जातिवाद नहीं दिखाते हैं. वे पूरे हिंदू समाज के बारे में बात करते हैं. इस झूठे जाति गौरव के नाम पर आप केवल अपने जैसे लोगों को ही बेवकूफ बना सकते हैं, सभी को नहीं."

एक यूजर ने कहा, "मैं भी ब्राह्मण हूं, लेकिन मैं सोशल मीडिया पर अपनी जाति दिखाकर फेमस नहीं बनना चाहता. जाति से हिंदुओं में बंटवारा होता है. अब आपने काफी कर लिया है, अकाउंट म्यूट कर दीजिए." एक और यूजर ने कहा, "ऐसे बेकार कामों से आप नारीवाद को भी खत्म कर देंगे." एक और यूजर ने कहा, "भारत में जातिवाद खत्म हो जाना चाहिए, वरना पांच पीढ़ियों के बाद भी यह समस्या रहेगी."

Trending news