गाड़ी के टायर में जा छिपा इतना बड़ा अजगर, देखते ही ड्राइवर की उड़ गई नींद; फिर हुआ ऐसा
Advertisement
trendingNow11750343

गाड़ी के टायर में जा छिपा इतना बड़ा अजगर, देखते ही ड्राइवर की उड़ गई नींद; फिर हुआ ऐसा

Python In Tyre: एक चौंकाने वाली तस्वीर सामने आई है. यह खबर आपको हैरान सकती है. सांप से जुड़ी यह घटना सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है. हर्वे बे (Hervey Bay) स्नेक कैचर्स द्वारा शेयर की गई एक पोस्ट में, आप दो कारों के बीच एक अजगर को लटका हुआ देख सकते हैं.

 

गाड़ी के टायर में जा छिपा इतना बड़ा अजगर, देखते ही ड्राइवर की उड़ गई नींद; फिर हुआ ऐसा

Big Python In Tyre: ऐसी कई खबरें आपने पढ़ी होगी, जिसमें आपने यह नोटिस किया होगा कि सांप लोगों के घरों में घुसकर ऐसा कोना खोज लेते हैं, जिसके बाद उसे ढूंढ पाना आसान नहीं होता. हालांकि, जब लोग अपने घरों में अचानक सांप को देखते हैं तो हैरान रह जाते हैं. कई बार तो सांप बाथरूम या फिर बेड के नीचे वाली खाली जगह पर बैठे हुए पाए गए हैं, लेकिन हाल ही में एक चौंकाने वाली तस्वीर सामने आई है. यह खबर आपको हैरान सकती है. सांप से जुड़ी यह घटना सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है. हर्वे बे (Hervey Bay) स्नेक कैचर्स द्वारा शेयर की गई एक पोस्ट में, आप दो कारों के बीच एक अजगर को लटका हुआ देख सकते हैं.

अजगर को देखकर लोगों की अटक गई सांसें

हर्वे बे स्नेक कैचर्स ने फेसबुक पर पोस्ट साझा करते हुए लिखा, “तो जब हम इसके लिए आये तो हमने तुरंत देखा कि कुछ ठीक नहीं लग रहा है. सबसे पहले, सांप को खोजने के लिए एक बहुत ही दिलचस्प स्थिति थी. हमने पहले भी कारों से बहुत सारे सांपों को बाहर निकाला है, लेकिन कभी किसी को एक साथ दो वाहनों पर कब्ज़ा करते हुए नहीं देखा, लेकिन हमारा ध्यान इस ओर नहीं गया. पूरा यकीन है कि यह एक और भागा हुआ पालतू जानवर है!" जैसा कि आप तस्वीरों में देख सकते हैं कि जैसे ही अजगर को स्नैक कैचर ने पकड़ा तो उसे दिखलाया कि वह कितना बड़ा है. 

 

 

फेसबुक पोस्ट देखने के बाद लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन

सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले तस्वीरों ने लोगों को हैरान कर दिया. इस तस्वीर में आप सबसे पहले अजगर को दो गाड़ियों के टायरों पर लटका हुआ देख सकते हैं. वहीं, अगली ही तस्वीर में टायर पर रेंगता हुआ नजर आया. जबकि आखिरी तस्वीर में स्नैक कैचर ने अजगर को पकड़ लिया और फिर उसे कैमरे के सामने दिखला रहा है. ये पोस्ट कुछ दिन पहले ही शेयर किया गया था. पोस्ट किए जाने के बाद से इसे करीब सैकड़ों लाइक्स मिल चुके हैं. शेयर पर कई कमेंट्स भी आए हैं. एक व्यक्ति ने लिखा, “बेहद ही शानदार आकार का सांप.” दूसरे ने लिखा, “यह बहुत बड़ा है.” तीसरे ने लिखा, “क्या सुंदरता है.” आप इस अजगर के बारे में क्या सोचते हैं?

Trending news