Bill Gates ने मांगी एक गरम चाय की प्याली, फिर देखिए किस स्टाइलिश अंदाज में शख्स ने परोसा
Advertisement
trendingNow12133759

Bill Gates ने मांगी एक गरम चाय की प्याली, फिर देखिए किस स्टाइलिश अंदाज में शख्स ने परोसा

Bill Gates With Chaiwala: क्या आपने कभी बिल गेट्स को सड़क के किनारे चाय पीते या फिर चाय पर चर्चा करते हुए देखा है? अगर नहीं तो चलिए आज हम आपको एक ऐसा वीडियो दिखलाते हैं जिसे खुल बिल गेट्स ने शेयर किया है. इस वीडियो में वह सबसे पहले चायवाले से एक गरम चाय की प्याली मांगी.

 

Bill Gates ने मांगी एक गरम चाय की प्याली, फिर देखिए किस स्टाइलिश अंदाज में शख्स ने परोसा

Bill Gate Tea Video: क्या आपने कभी बिल गेट्स को सड़क के किनारे चाय पीते या फिर चाय पर चर्चा करते हुए देखा है? अगर नहीं तो चलिए आज हम आपको एक ऐसा वीडियो दिखलाते हैं जिसे खुल बिल गेट्स ने शेयर किया है. इस वीडियो में वह सबसे पहले चायवाले से एक गरम चाय की प्याली मांगी. उन्होंने कहा, 'वन चाय प्लीज.' माइक्रोसॉफ्ट के को-फाउंडर और सोशल वर्कर बिल गेट्स इन दिनों भारत दौरे पर हैं और उनकी हर गतिविधि चर्चा का विषय बनी हुई है. हाल ही में सोशल मीडिया पर शेयर किए गए एक वीडियो में, बिल गेट्स को भारत के एक मशहूर चाय वाले से चाय पीते हुए देखा गया.

बिल गेट्स ने ठेले वाले से चाय बनवा कर पी

वीडियो में, बिल गेट्स उस चाय वाले से बातचीत करते हुए नजर आ रहे हैं, जो सोशल मीडिया पर भी काफी मशहूर हैं. इस वीडियो की शुरुआत में आप बिल गेट्स को चाय वाले से एक चाय ऑर्डर करते हुए देख सकते हैं. चाय वाला फिर अपने खास अंदाज में एक स्पेशल गाड़ी का यूज करके चाय तैयार करता है. वीडियो के अंत में बिल गेट्स कांच के गिलास में गर्मागर्म चाय का आनंद लेते हुए दिखाई देते हैं. इस क्लिप के अंत में, बिल गेट्स एक गिलास से चाय पीते हैं और डॉली चायवाला के साथ एक फोटो के लिए पोज देते हैं. साथ ही स्क्रीन पर अंग्रेजी में एक मैसेज लिखा होता है जिसका हिंदी अनुवाद है "चाय पर चर्चा के लिए उत्सुक हूं".

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bill Gates (@thisisbillgates)

 

वीडियो पर कई सारे लोगों ने दिया रिएक्शन

इस मैसेज से ऐसा मालूम पड़ रहा है कि बिल गेट्स भारत की अपनी यात्रा के दौरान बातचीत और चर्चाओं की उम्मीद कर रहे हैं. वीडियो ने ऑनलाइन खूब सुर्खियां बटोरी हैं. लोगों को यह देखकर आश्चर्य और खुशी हुई कि बिल गेट्स लोकल मशहूर चाय वाले से चाय पीकर भारतीय संस्कृति का लुत्फ उठा रहे हैं. सोशल मीडिया पर वीडियो को लगभग 40 लाख बार देखा गया है और इंस्टाग्राम पर इसे करीब 3 लाख लाइक्स मिले हैं. इस वीडियो पर कई सारे लोगों ने अपनी ढेर सारी प्रतिक्रिया भी दी. एक यूजर ने लिखा, "लेकिन आपने चाय की एक चुस्की क्यों नहीं ली." वहीं स्विगी के अकाउंट ने भी मजाक में मैसेज करते हुए लिखा, "बिल कितने का हुआ फिर."

Trending news