Online Love: मजाक कर रहा था..नहीं आऊंगा, ऑनलाइन बॉयफ्रेंड से मिलने विदेश पहुंची लड़की तो मिला ये जवाब
Advertisement
trendingNow11598677

Online Love: मजाक कर रहा था..नहीं आऊंगा, ऑनलाइन बॉयफ्रेंड से मिलने विदेश पहुंची लड़की तो मिला ये जवाब

First Date: लड़की ने सोशल मीडिया पर अपनी कहानी बताई लोगों ने सुझाव दिया कि ऐसा भी हो सकता है कि लड़का सिर्फ मजे लेने के लिए ऐसा कर रहा था. हो सकता है वह शादीशुदा हो या उसकी पहले से ही कोई गर्लफ्रेंड हो.

Online Love: मजाक कर रहा था..नहीं आऊंगा, ऑनलाइन बॉयफ्रेंड से मिलने विदेश पहुंची लड़की तो मिला ये जवाब

Girl Cheated By Boy Online: सोशल मीडिया पर कई बार लोगों को अपना जीवन साथी मिल जाता है या फिर आजकल तो डेटिंग एप के जरिए भी लोगों को अपने लिए जोड़ीदार ढूंढना काफी आसान हो गया है. हालांकि एक बात यह भी इसके साइड इफेक्ट भी खूब निकल कर आते हैं. कई बार तो ऐसा धोखा मिलता है जिसे लोग जीवन भर याद करते हैं. एक ऐसा ही मामला सामने आया है जहां एक लड़की इसी चक्कर में विदेश पहुंच गई. लेकिन वहां उसके साथ कुछ ऐसा हुआ जो उसने सोचा नहीं होगा.

बातचीत का सिलसिला आगे बढ़ा
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस लड़की को कुछ महीने पहले डेटिंग ऐप पर एक लड़के से मुलाकात हुई थी. यह लड़की ऑस्ट्रेलिया के सिडनी शहर की रहने वाली है. लड़का इंडोनेशिया के बाली का रहने वाला है. इसके बाद दोनों की बातचीत का सिलसिला आगे बढ़ा. बातचीत के क्रम में उसने मिलने का भी प्लान बनाया और लड़की एकदम से तैयार हो गई. उसने बता दिया कि वह आएगी तो शायद लड़के को यकीन नहीं हुआ होगा.

लंबा सफर तय किया लेकिन..
फिर यह तय हुआ कि लड़की ऑस्ट्रेलिया से इंडोनेशिया जाएगी. इसके लिए लड़की ने टिकट कराया और इंडोनेशिया पहुंच गई. वहां पहुंचकर गाड़ी बुक करके रोड का भी लंबा सफर तय किया. लेकिन जब उसने लड़के को फोन किया तो लड़के ने मिलने से मना कर दिया. लड़की के कई बार मैसेज करने के बावजूद भी वह नहीं आया. उसने फोन भी बंद कर लिया.

लड़का सिर्फ मजे लेने के लिए..
इतना सब होने के बाद लड़की यह सोच कर हैरान थी कि ऐसा क्यों हुआ. उसने सोशल मीडिया पर अपनी कहानी बताई लोगों ने सुझाव दिया कि ऐसा भी हो सकता है कि लड़का सिर्फ मजे लेने के लिए ऐसा कर रहा था. हो सकता है वह शादीशुदा हो या उसकी पहले से ही कोई गर्लफ्रेंड हो. फिलहाल लड़की वापस ऑस्ट्रेलिया लौट आई है. यह घटना कुछ समय पुरानी है जो अब वायरल हो रही है.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news