Ring Fell: गर्लफ्रेंड को प्रपोज करने के लिए झरने के बगल जैसे ही झुका बॉयफ्रेंड, गजब हो गया..
Advertisement
trendingNow11375883

Ring Fell: गर्लफ्रेंड को प्रपोज करने के लिए झरने के बगल जैसे ही झुका बॉयफ्रेंड, गजब हो गया..

Girlfreidn Boyfriend: बॉयफ्रेंड ने झरने किनारे अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज करने का मास्टरप्लान बनाया. लेकिन जैसे ही वो रिंग देने के लिए घुटनों के बल बैठता है वैसे ही वो झरने में गिर जाती है.

Ring Fell: गर्लफ्रेंड को प्रपोज करने के लिए झरने के बगल जैसे ही झुका बॉयफ्रेंड, गजब हो गया..

Boyfriend Propose Girlfriend near Waterfall: कपल जब एक दूसरे को प्रपोज करते हैं तो उनकी यह इच्छा रहती है कि यह क्षण खास हो जाए और जीवन भर याद रहे. कुछ लोग तो इसे यादगार बनाने के लिए अपने दोस्तों की भी मदद लेते हैं. इसी कड़ी में प्रपोज करने का एक ऐसा मजेदार मामला सामने आया है जिसमें बॉयफ्रेंड का काफी नुकसान हो गया. यह सब तब हुआ जब यह बॉयफ्रेंड अपनी गर्लफ्रेंड को एक झरने के पास प्रपोज करने वाला था.

प्रपोज करने के लिए खास जगह को चुना लेकिन..
दरअसल, इस वीडियो को कई यूजर्स ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. यह तेजी से इंस्टाग्राम पर भी वायरल हो रहा है. इस लड़के ने अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज करने के लिए खास जगह और एकांत वातावरण को चुना लेकिन वही चीज उसको उल्टा पड़ गई क्योंकि लड़के के साथ जो हुआ उसका अंदाजा कम से कम उसे तो नहीं लगाया था. वह उसे प्रपोज ही नहीं कर पाया.

जैसे ही वो रिंग देने के लिए घुटनों के बल बैठा..
हुआ यह कि लड़के ने झरने किनारे अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज करना चाहा. जैसे ही वो रिंग देने के लिए घुटनों के बल बैठता है, रिंग झरने में गिर जाती है और खो जाती है. लड़का एक टक झरने की ओर देखता रह जाता है जबकि लड़की को समझ नहीं आता कि क्या हो गया. इसके बाद वह लड़का रिंग के पीछे भागना चाहता था लेकिन उसे पता था कि वह ऐसा नहीं कर सकता है.

हालांकि यह वीडियो कहां का है और कब का है इसका पता नहीं चल पाया है लेकिन यह मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो पर लोग प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by FailArmy (@failarmy)

Trending news