दुल्हन को देखते ही स्टेज पर बेहोश हुआ दूल्हा, दोस्तों ने संभाला तो फिर किया ऐसा काम
Advertisement

दुल्हन को देखते ही स्टेज पर बेहोश हुआ दूल्हा, दोस्तों ने संभाला तो फिर किया ऐसा काम

Viral Wedding Video: दूल्हा और दुल्हन (Bride Groom) का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दुल्हन जैसे ही एंट्री लेती है तो दूल्हा बेहोश हो जाता है. लोग इस वीडियो पर जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

दुल्हन को देखते ही स्टेज पर बेहोश हुआ दूल्हा, दोस्तों ने संभाला तो फिर किया ऐसा काम

Bride Groom Video: कई लोगों के लिए शादी उनके जीवन के सबसे खास पलों में से एक होती है. अपना जीवन किसी ऐसे शख्स के साथ बिताना है, जिसे वह बेहद प्यार कर सके. शादी (Wedding Video) एक बेहद खूबसूरत एहसास होता है. ऐसे ही एक शादी में दूल्हे (Groom Video) की प्रतिक्रिया को कैमरे में कैद कर लिया, और आप जब इस वीडियो (Viral Video) को देखेंगे तो हैरान रह जाएंगे. वीडियो में दूल्हा और उसके दोस्त शादी के मंच पर दुल्हन (Bride Entry) का इंतजार कर रहे होते हैं. जैसे ही दुल्हन शादी के हॉल में आती है, तो दूल्हा उसे देखकर एक्साइटेड हो जाता है.

  1. स्टेज पर अचानक बेहोश हुआ दूल्हा!
  2. बाद में दुल्हन का हाथ पकड़कर किया वेलकम
  3. सोशल मीडिया पर वीडियो जमकर हुआ वायरल

स्टेज पर अचानक बेहोश हुआ दूल्हा!

दुल्हन को देखने के बाद दूल्हा एक्साइटेड हो जाता है और फिर स्टेज पर बेहोश होने की एक्टिंग करने लगता है. हालांकि, वीडियो में यह साफ नजर आता है कि दूल्हा एक्टिंग कर रहा है. दुल्हन को देखने के बाद बेहोश हुआ दूल्हा फिर से खड़ा हो जाता है और फिर अपनी दुल्हनिया को खुशी से स्टेज पर बुलाता है. दुल्हन का वेलकम करते वक्त दूल्हे के चेहरे पर बराबर मुस्कान बनी हुई थी. वीडियो कब और कहां का है, इसकी जानकारी तो नहीं है, लेकिन दर्शकों का प्यार बटोरते हुए वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by WedAbout.com (@wedabout)

 

बाद में दुल्हन का हाथ पकड़कर किया वेलकम

सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. इंस्टाग्राम (Instagram Reels) पर वेडबाउट (wedabout) नाम के अकाउंट द्वारा यह वीडियो जैसे ही अपलोड किया गया, इसे लोगों ने खूब लाइक किया. इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'जब आप अपने पसंदीदा व्यक्ति से शादी करते हैं तो कुछ ऐसा ही देखने को मिलता है. अपने उस पार्टनर को टैग करो जिसे ऐसा करते हुए आप देखना चाहते हैं.' इस वीडियो (Viral Video) पर कई अन्य यूजर्स ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी.

Trending news