शादी में दूल्हे के सामने दुल्हन हुई फेल, भोजपुरी गाने पर मटकाई ऐसी ताबड़तोड़ कमर; Video वायरल
Advertisement
trendingNow11686531

शादी में दूल्हे के सामने दुल्हन हुई फेल, भोजपुरी गाने पर मटकाई ऐसी ताबड़तोड़ कमर; Video वायरल

Bride Dance Video: वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हा-दुल्हन अपनी शादी की पोशाक में म्यूजिक बीट्स पर डांस करते नजर आ रहे हैं. दूल्हा और दुल्हन डांस के दौरान भोजपुरी सॉन्ग पर अपने ही मूड में डूबे हुए नजर आ रहे हैं. दूल्हे का डांस देखकर लोग यही कह रहे हैं कि भाई दूल्हे के सामने तो दुल्हन फेल है.

 

शादी में दूल्हे के सामने दुल्हन हुई फेल, भोजपुरी गाने पर मटकाई ऐसी ताबड़तोड़ कमर; Video वायरल

Bride Groom Video: विवाह प्रस्ताव के साथ आगे बढ़ने से पहले एक लड़की और एक लड़के के बीच मेल-जोल सबसे आवश्यक बात है. वैदिक ज्योतिष के अनुसार, सबसे अच्छा मेल तब माना जाता है जब वर और वधू के सभी 36 गुण (बिंदु) मेल खाते हैं. ज्योतिषी लड़की और लड़के की कुंडली का मिलान करते हैं और गुणों की तुलना करने के लिए उनकी कुंडलियों की तुलना करते हैं. हालांकि, नेटिजन्स को सोशल मीडिया पर सबसे अच्छे गुणों वाले जोड़ों में से एक मिला है. लेकिन, यहां अनुकूलता का संबंध कुंडली मिलान से नहीं है. बल्कि, दूल्हा और दुल्हन के गुणों और प्रतिभा की नेटिजन्स द्वारा सराहना की गई है.

दुल्हन के सामने दूल्हे ने किया ताबड़तोड़ डांस

जैसा कि वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हा-दुल्हन अपनी शादी की पोशाक में म्यूजिक बीट्स पर डांस करते नजर आ रहे हैं. दूल्हा और दुल्हन डांस के दौरान भोजपुरी सॉन्ग पर अपने ही मूड में डूबे हुए नजर आ रहे हैं. दूल्हे का डांस देखकर लोग यही कह रहे हैं कि भाई दूल्हे के सामने तो दुल्हन फेल है. उनके डांस स्टेप्स एक दूसरे के साथ पूरी तरह से तालमेल बिठाते हैं. नेटिजन्स ने दूल्हे और दुल्हन के गुणों में 36/36 दिया है. जैसा कि आप वीडियो में देख सकते हैं कि दूल्हा और दुल्हन एक-दूसरे के सामने जबरदस्त अंदाज में डांस कर रहे हैं और ऐसा मालूम पड़ रहा है जैसे आपस में कोई कॉम्प्टीशन हो रहा हो.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by(@9amfeel._)

 

वीडियो देखने के बाद लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन

वीडियो को देखने के बाद इंटरनेट यूजर्स भी हैरान रह गए. सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले वीडियो में दूल्हे ने अपने डांस से हजारों-लाखों लोगों के दिलों पर कब्जा कर लिया. इंस्टाग्राम पर 9amfeel द्वारा शेयर किया गया वीडियो काफी हिट हो गया. यह वीडियो शेयर किए जाने के साथ ही वायरल हो गया है. वीडियो पर कई सारे लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया भी दी. पोस्ट के कमेंट बॉक्स पर एक यूजर ने लिखा, "बारात में डांसर्स की जरूरत नहीं पीडीआई होगी." एक अन्य यूजर ने लिखा, "घर वाले लव मैरिज के लिए मान गए." एक तीसरे यूजर ने लिखा, "वाह क्या जोड़ी है."

जरूर पढ़ें-

इस रेलवे स्टेशन पर पहुंचकर यात्री खा जाते हैं गच्चा, जाना होता है कहीं-पहुंच जाते हैं कहीं और
लिफ्ट में लगा शीशा चेहरा देखने के लिए नहीं होता, वजह जानकर सोच में पड़ जाएंगे आप

 

Trending news