Bride Groom Video: शादी में घुसकर बंदर ने मचाई तबाही, दूल्हे के सिर पर बैठकर नोंचने लगा बाल; दुल्हन को भी मारा
Advertisement

Bride Groom Video: शादी में घुसकर बंदर ने मचाई तबाही, दूल्हे के सिर पर बैठकर नोंचने लगा बाल; दुल्हन को भी मारा

Monkey In Wedding: शादी में कई बार कुछ जानवर भी घुस जाते हैं, लेकिन किसी को नहीं मालूम होता कि वह क्या कर दें तो लोग उससे दूरी बनाने के लिए इधर-उधर भागने लगते हैं. इंटरनेट पर कुछ ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है.

Bride Groom Video: शादी में घुसकर बंदर ने मचाई तबाही, दूल्हे के सिर पर बैठकर नोंचने लगा बाल; दुल्हन को भी मारा

Wedding Video: सोशल मीडिया पर शादी के ऐसे तमाम वीडियो वायरल होते रहते हैं, जिसे देखकर आप अपनी हंसी काबू नहीं कर पाते. हालांकि, कुछ दूल्हा और दुल्हन के दोस्त-यार से संबंधित होते हैं तो कभी ऐसी घटना घटित कैमरे में कैद हो जाती है जिसे देखकर लोगों की हंसी छूट जाती है. शादी में कई बार कुछ जानवर भी घुस जाते हैं, लेकिन किसी को नहीं मालूम होता कि वह क्या कर दें तो लोग उससे दूरी बनाने के लिए इधर-उधर भागने लगते हैं. इंटरनेट पर कुछ ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर आप हक्के-बक्के रह जाएंगे. एक बंदर ने शादी में आकर ऐसी तबाही मचाई कि लोग हैरान रह गए.

बंदर ने शादी में मचाया ऐसा बवाल

जैसा कि इंटरनेट पर वायरल होने वाले एक वीडियो में देख सकते हैं कि शादी के दौरान मंडप में दूल्हा-दुल्हन बैठे होते हैं और रस्में चल रही होती हैं. उनके चारों ओर परिवार व नाते-रिश्तेदार बैठे होते हैं. अचानक एक ऐसी घटना हो जाती है कि लोग दंग रह गए. जब दूल्हा और दुल्हन एक-दूसरे के ऊपर फूल डाल रहे होते हैं तो तभी बंदर वहां पर आ पहुंचता है और फिर दूल्हे के सिर पर जाकर बैठ जाता है. बंदर दूल्हे के सिर पर मौजूद फूल को कुछ खाने की चीज समझकर नोंचने लगता है, लेकिन इसमें दूल्हे का बाल खींच जाता है. इतना ही नहीं, इसके बाद बंदर ने दुल्हन के सिर पर मारकर तुरंत ही फरार हो जाता है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by(@telugu.beats_1_4_3)

 

दूल्हा और दुल्हन सिर पर बैठकर किया ये काम

कुछ ही सेकेंड का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को telugu.beats_1_4_3 नाम के अकाउंट द्वारा शेयर किया गया है. इसे अब तक ढाई लाख लोगों ने लाइक किया है, जबकि लाखों व्यूज आ चुके हैं. इस वीडियो को कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी. एक यूजर ने लिखा, "हे भगवान! अच्छा हुआ बंदर ने ज्यादा नुकसान नहीं पहुंचाया और तुरंत ही वहां से निकल गया." कुछ यूजर्स ने तो इस वीडियो पर मजेदार प्रतिक्रिया दी. एक यूजर ने लिखा, "बंदर ने सोचा कुछ खाने को मिलेगा, लेकिन उसे निराश होकर लौटना पड़ा."

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news