यूपी की लुटेरी दुल्हन! सात फेरे लेकर ससुराल पहुंची और जेवर लेकर हो गई उड़न-छू, देखते रह गए सास-ससुर
Advertisement

यूपी की लुटेरी दुल्हन! सात फेरे लेकर ससुराल पहुंची और जेवर लेकर हो गई उड़न-छू, देखते रह गए सास-ससुर

Wedding News: दुल्हन (Bride Groom) का एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. शादी के बाद ससुराल आई दुल्हन आधी रात जेवर लेकर फरार हो गई. दूल्हा और सास-ससुर इस घटना से हैरान हैं.

यूपी की लुटेरी दुल्हन! सात फेरे लेकर ससुराल पहुंची और जेवर लेकर हो गई उड़न-छू, देखते रह गए सास-ससुर

Wedding Video: भारत में शादियों का सीजन (Wedding Season) चल रहा है और तरह-तरह की अजीबोगरीब घटनाएं सामने आ रही हैं. आगरा से सामने आई ऐसी ही एक अजीबोगरीब घटना में एक दुल्हन अपने पति और परिवार के अन्य सदस्यों को घर के अंदर बंद करके ज्वैलरी लेकर भाग गई. घटना 25 अप्रैल को आगरा के शाहगंज इलाके में हुई. शादी के महज 10 घंटे बाद दुल्हन अपने ससुराल पहुंची और फिर अगले ही दिन ऐसी चौंकाने वाली घटना सामने आई.

गहने चोरी कर फरार हुई दुल्हन

मामला शाहगंज थाना क्षेत्र के रहने वाले एक चांदी के कारीगर का है, जो दुल्हन की तलाश में था. करीब दो महीने पहले ताजगंज निवासी एक फैक्ट्री के एक कर्मचारी ने बताया कि वह भी अपनी भाभी के लिए दूल्हा ढूंढ रहा है. दोनों पक्ष मिले और वे शादी के लिए राजी हो गए. इस बीच, दुल्हन के देवर ने बताया कि लड़की का परिवार गरीब है, इसलिए वे शादी का खर्च वहन नहीं कर पाएंगे. इसके बाद दूल्हे पक्ष ने दोनों पक्षों की शादी का खर्च वहन करने की जिम्मेदारी ली. समझौते के बाद बारात आगरा से 25 अप्रैल को गोरखपुर पहुंची और दोनों ने रीति-रिवाज से शादी कर ली. दुल्हन 26 अप्रैल की सुबह आगरा पहुंची.

आधी रात सास-ससुर को बाहर से बंद कर भागी

26 अप्रैल की रात करीब 12 बजे दुल्हन चुपचाप उठी और घर के आंगन की दीवार पर चढ़कर भाग निकली. भागने से पहले उसने सास-ससुर के कमरे में बाहर से ताला लगा दिया. जब परिजनों को पता चला कि दुल्हन फरार हो गई है तो उनके होश उड़ गए. इस बीच देर रात जब कॉलोनी के चौकीदार ने दुल्हन को बाहर जाते देखा तो उसे शक हुआ और उसने गेट खोलने से मना कर दिया. उसने दुल्हन से पूछताछ करने की कोशिश की तो उसने चौकीदार को धमकाया और फरार हो गई.

दूल्हे के परिवार वालों ने थाने में दर्ज की शिकायत

दूल्हे और उसके परिवार के सदस्य पूरी रात दुल्हन की तलाश में गए, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ. इससे निराश परिजन थाने पहुंचे और शिकायत दर्ज कराई. पुलिस अब कॉलोनी और आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है.

Trending news