Bride: कार की बोनट पर बैठकर रील्स बना रही थी दुल्हन, पुलिस ने मजा चखा दिया!
Advertisement
trendingNow11706851

Bride: कार की बोनट पर बैठकर रील्स बना रही थी दुल्हन, पुलिस ने मजा चखा दिया!

Viral Video: जैसे ही इसका वीडियो सामने आया, पुलिस ने जांच कर दी शुरू कर दी. जांच के दौरान पुलिस ने कार की सारी डिटेल निकाल ली और तगड़ा चालान काटा वीडियो में दिख रहा है कि दुल्हन खतरनाक स्टंट करती नजर आ रही है.

Bride: कार की बोनट पर बैठकर रील्स बना रही थी दुल्हन, पुलिस ने मजा चखा दिया!

Car Bonnet Video: शादी के फोटोशूट तो वैसे खूब वायरल होते हैं. कई बार यह नियमों के उल्लंघन के अंतर्गत भी आ जाते हैं. इसी कड़ी में प्रयागराज की एक दुल्हन कुछ ऊटपटांग हरकत करती हुई पाई गई और तुरंत पुलिस एक्शन में कर आ गई. पुलिस ने दुल्हन को सबक सिखाते हुए उसे सजा भी दे दी. हुआ यह कि दुल्हन कार की बोनट पर बैठकर फोटोशूट करा रही थी, इसका वीडियो रिकॉर्ड कर बकायदा वीडियो शूट किया गया. लेकिन जब वायरल हुआ तो लेने के देने पड़ गए.

दरअसल, यह घटना प्रयागराज की बताई जा रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह घटना प्रयागराज के पत्थर गिरिजाघर के पास की है जहां युवती ने दुल्हन के लिबास में सफारी गाड़ी की बोनट पर बैठकर रील्स बनवाया. इतना ही नहीं वह बिना हेलमेट पहनकर स्कूटी चलाते हुए भी दिखाई दी है. पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू की तो पता चला कि सफारी गाड़ी शंकरगढ़ के अमरपुर निवासी मिथिलेश सिंह के नाम है.

एक अन्य वीडियो में भी यह दुल्हन बिना हेलमेट पहन कर स्कूटी चला कर ट्रैफिक नियम की खुलेआम धज्जियां उड़ाते नजर आई है. इतना ही नहीं लड़की ने वीडियो बना कर बकायदा सोशल मीडिया पर पोस्ट भी कर दिया. इसका वीडियो वायरल हुआ तो ट्रैफिक पुलिस एक्शन में आ गई. बताया गया कि पुलिस ने उसके ऊपर 17 हजार का तगड़ा जुर्माना लगाया है. 

लड़की का नाम वर्णिका चौधरी बताया गया है और वह अल्लापुर की रहने वाली है. ट्रैफिक पुलिस की तरफ से सफारी का चालान करते हुए 15,500 और स्कूटी पर 1500 का जुर्माना लगाया है. इस लड़की की कुछ वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है जिसमें वह ट्रैफिक नियमों को धता बताते हुए दिख रही है.

Trending news