दुल्हन पहुंची ससुराल तो ननद ने रखी भयंकर डिमांड, सुनकर दूल्हे ने गुस्से में कहा ऐसा; देखें Video
Advertisement

दुल्हन पहुंची ससुराल तो ननद ने रखी भयंकर डिमांड, सुनकर दूल्हे ने गुस्से में कहा ऐसा; देखें Video

Wedding Video: जैसे ही दुल्हन अपने ससुराल पहुंची तो अंदर जाने से पहले ही ननद ने उसे रोक दिया. इतना ही नहीं, एंट्री के लिए ऐसी डिमांड रखी कि दूल्हा बीच में बोल पड़ा. सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब देखा जा रहा है.

दुल्हन पहुंची ससुराल तो ननद ने रखी भयंकर डिमांड, सुनकर दूल्हे ने गुस्से में कहा ऐसा; देखें Video

Indian Wedding: दिल्ली, मुंबई या पटना... देशभर में इन दिनों शादियों का सीजन चल रहा है. इसी वजह से आए दिन सोशल मीडिया पर शादियों के वीडियो वायरल होते रहते हैं. कभी दूल्हा तो कभी दुल्हन कुछ ना कुछ ऐसी हरकतें कर बैठते हैं कि इंटरनेट पर मिनटों में छा जाते हैं. कुछ ऐसा ही एक वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा है, जिसमें दुल्हन जब अपने ससुराल पहुंचती है तो घर के बाहर खड़ी ननद अंदर जाने से मना कर देती है. इसके बाद कुछ मिनटों तक वहीं ड्रामा चलता है.

  1. ससुराल के बाहर खड़ी रही दुल्हन
  2. दुल्हन सिर्फ मुस्कुराकर देखी रही
  3. वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

ससुराल के बाहर खड़ी रही दुल्हन

जी हां, सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले वीडियो में देखा जा सकता है कि शादी के बाद जैसे ही दुल्हन अपने दूल्हे के साथ ससुराल पहुंचती है तो उसे घर के बाहर ही खड़ा होना पड़ता है. बाहर खड़े होकर दुल्हन अपनी ननद को निहार रही होती है. तभी वहां किसी ने कहा कि क्या डिमांड है बता दो. फिर ननद समेत कुछ लोग एक साथ बोलते हैं कि 51,000.. 51,000.. यह सुनकर पहले तो दुल्हन मुस्कुराने लगती है और फिर बगल में खड़ा दूल्हा बोल पड़ता है. दूल्हे ने कहा, 'कभी इतने सारे रुपए एक साथ देखें भी हैं?' यह सुनकर वहां खड़े लोग जमकर हंसने लगते हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@mavani_wedding_planner)

 

दुल्हन सिर्फ मुस्कुराकर देखी रही

दूल्हा और दुल्हन की एंट्री पर लगी रोक पर आस-पास खड़े लोग भी बड़ी उत्सुकुता के साथ देख रहे होते हैं. हालांकि, इस दौरान दुल्हन कुछ नहीं बोलती, लेकिन सबकी बातों को सुनकर मुस्कुरा जरूर रही होती है. सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. इंस्टाग्राम (Instagram Reels) पर मानवी वेडिंग प्लानर ने इस वीडियो को अपलोड किया है. इस वीडियो को करीब 9 हजार लोगों ने लाइक किया, जबकि हजारों बार देखा जा चुका है. कई अन्य यूजर्स ने भी अपनी प्रतिक्रिया इस वीडियो पर दी.

Trending news