Bride Viral Video: दुल्हन ने पापा संग ली ऐसी एंट्री, खुशी से लोगों के आंखों में आ गए आंसू
Advertisement

Bride Viral Video: दुल्हन ने पापा संग ली ऐसी एंट्री, खुशी से लोगों के आंखों में आ गए आंसू

Bride Viral Video: दूल्हे और दुल्हन का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दुल्हन ने बेहद ही शानदार तरीके से एंट्री मारी. लोग इस वीडियो पर जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

Bride Viral Video: दुल्हन ने पापा संग ली ऐसी एंट्री, खुशी से लोगों के आंखों में आ गए आंसू

Bride Viral Video: भारत में शादियां (Indian Wedding) दिन पर दिन अधिक भव्य और क्रिएटिव होती जा रही हैं. रॉकिंग डांस परफॉरमेंस से लेकर सबसे अट्रैक्टिव ब्राइडल एंट्री तक, हर शादी में कुछ ऐसा होता है जो लोगों के बीच तुरंत हिट हो जाता है. इसका एक सुनहरा उदाहरण देते हुए एक दुल्हन की एंट्री (Bride Entry) का एक दिलकश वीडियो (Viral Video) सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो गया है और हम शर्त लगाते हैं कि आपको भी यह जरूर पसंद आएगा.

  1. दुल्हन की ग्रैंड एंट्री में दिखी क्रिएटिविटी
  2. हाथ में प्लेकार्ड लेकर दुल्हन के दोस्तों ने मारी एंट्री
  3. पापा के साथ एंट्री करके लोगों का दिल जीता

दुल्हन की ग्रैंड एंट्री में दिखी क्रिएटिविटी

वीडियो में, दुल्हन के रिश्तेदार और दोस्तों को उनके सबसे अच्छे कपड़ों में वेडिंग वेन्यू में एंट्री लेते हुए देखा जा सकता है. उन्होंने अपने हाथों में तख्तियां और दीये पकड़े हुए हैं. तख्तियों पर दिल छू लेने वाले मन्नतें और मैसेज लिखे हुए थे. एंट्री की शुरुआत एक लड़की के साथ एक तख्ती लिए हुई, जिसमें मोटे अक्षरों में लिखा था, 'घुन्नू, अब आपकी दुल्हन आने जा रही हैं', जबकि बैकग्राउंड में 'कांदा कचेया ने' (Kanda Kacheya Ne) सॉन्ग बज रहा है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by WedWise.co.in (@wedwise)

 

हाथ में प्लेकार्ड लेकर दुल्हन के दोस्तों ने मारी एंट्री

फिर कुछ महिलाएं हाथों में दीया लेकर उस बच्ची के पीछे आईं. उसके बाद, कुछ आदमी अपने हाथ में कार्ड लेकर एंट्री कर रहे थे, जिसमें बेहद ही मजेदार, लेकिन दिल छू लेने वाली पंक्तियां लिखी हुई थी. इस पंक्तियों में कई वादे लिखे थे. एक कार्ड पर लिखा था, 'वह आपको उतना ही महत्व देने की कसम खाती है जितना वह अपने भोजन को महत्व देती है.' वहीं, एक अन्य कार्ड पर लिखा था, 'वह आपको क्रिकेट खेलने से कभी नहीं रोकने की कसम खाती है.'

पापा के साथ एंट्री करके लोगों का दिल जीता

जिस आखिरी शख्स ने अपने हाथ में प्लेकार्ड लिया था, उसमें लिखा था, 'वह आपको मैकडॉनल्ड्स बर्गर खाने से कभी नहीं रोकने की कसम खाती है.' आखिर में दुल्हन अपने पिता के साथ एंट्री करती है. वह धीरे-धीरे एक शानदार लहंगा के साथ कैमरे की तरफ देखकर मुस्कुराते हुए दूल्हे की ओर आगे बढ़ रही थी. वेड वाइज (Wed Wise) नाम के अकाउंट से इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को पोस्ट किया गया. यह वीडियो ऑनलाइन वायरल हो गया और इसे 92,000 से अधिक बार देखा गया. 

Trending news