America से आई दुल्हन ने पहली बार पहना लहंगा, घरवालों ने देखा तो उड़ गए होश; देखें Video
Advertisement
trendingNow11462282

America से आई दुल्हन ने पहली बार पहना लहंगा, घरवालों ने देखा तो उड़ गए होश; देखें Video

Ameican Bride In Lehanga: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर आप भी सोच में पड़ जाएंगे कि आखिर एक विदेशी महिला भारतीय परिधान में कैसे इतनी सुंदर लग सकती है.

America से आई दुल्हन ने पहली बार पहना लहंगा, घरवालों ने देखा तो उड़ गए होश; देखें Video

Wedding Video: ऐसा हम अक्सर सुनते आए हैं कि पहनावा इंसान की शख्सियत को भी बदलकर रख देता है और कई बार तो कुछ लोगों को पहचानना भी मुश्किल हो जाता है. किसी भी पहनावे की खास बात होती है उसका कल्चर. भारतीय संस्कृति में जब महिलाएं साड़ी या लहंगा पहनती हैं तो उनका व्यक्तित्व देखने लायक होता है. किसी भी शादी में जब दुल्हन लहंगा या साड़ी पहनकर तैयार होती है तो उन्हें देखकर कई लोग हैरान रह जाते हैं. दुल्हन को लहंगा में देखकर कई मेहमान, नाते-रिश्तेदार शॉक्ड रह जाते हैं. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर आप भी सोच में पड़ जाएंगे कि आखिर एक विदेशी महिला भारतीय परिधान में कैसे इतनी सुंदर लग सकती है.

अमेरिका से आई दुल्हन ने किया परिवार को सरप्राइज

इंटरनेट पर एक दिल छू लेने वाला वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दुल्हन को पहली बार शादी के जोड़े में देखने के बाद एक अमेरिकी परिवार बेहद ही इमोशनल हो गया और उसे गले लगाने के लिए दौड़े चले आए. अमेरिका से आई दुल्हन के दोस्त और परिवार वाले होटल के एक कमरे के बाहर उसकी प्रतीक्षा कर रहे हैं, और जब वह लाल रंग के लहंगे में कमरे से बाहर निकलती है, तो वे खुशी से झूम उठते हैं. बिना समय गंवाए उन्होंने तुंरत दुल्हन को ग्रुप हग दिया और उसकी खूबसूरती की खूब तारीफ की. इंस्टाग्राम पर वीडियो को मेकअप और हेयर आर्टिस्ट बियांका लुज़ाडो नाम के अकाउंट द्वारा शेयर किया गया.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bianca Louzado (@biancalouzado)

 

वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर हो रहा वायरल

वीडियो को शेयर करते हुए बियांका लुज़ाडो ने वीडियो के साथ लिखा, 'कितना सुंदर पल है. हन्ना रोजर्स, आपका परिवार और आप बेहद ही प्यारे हैं.' वीडियो को इसी महीने 19 नवंबर 2022 को इंस्टाग्राम पेज biancalouzado पर शेयर किया गया था. बियांका के पेज के पर 83.4K से अधिक फॉलोअर्स हैं और अक्सर अलग-अलग तरह के मेकअप लुक पर कंटेंट पोस्ट करते रहते है. अब तक इस वीडियो को पांच लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया. इतना ही नहीं, अमेरिकन लड़की के इंडियन ब्राइडल लुक को देखने के बाद सैकड़ों लोगों ने अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दी.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

Trending news