Angry Bull: छत पर चढ़कर सांड ने रोड पर लगाई छलांग, लेकिन ऐसे धड़ाम से गिरा कि...
Advertisement

Angry Bull: छत पर चढ़कर सांड ने रोड पर लगाई छलांग, लेकिन ऐसे धड़ाम से गिरा कि...

Viral Video: इसके वायरल वीडियो में दिख रहा है कि यह सांड ना मालूम किस रास्ते से छत पर चढ़ गया. यह छत एक दुकान की है, जो एकदम सड़क के किनारे बनी हुई है. इसके बाद इस सांड को कुछ सूझ नहीं रहा था और उसको गुस्सा आ गया. फिर उसने वहीं से छलांग लगा दी.

Angry Bull: छत पर चढ़कर सांड ने रोड पर लगाई छलांग, लेकिन ऐसे धड़ाम से गिरा कि...

Bull Climbs On Roof: अक्सर यह देखा जाता है कि सड़कों पर कई बार आवारा पशु घूमते रहते हैं और वह ऐसी जगह पर पहुंच जाते हैं जहां से लोगों को परेशानी हो जाती है. ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है जिसमें दिख रहा है कि एक सांड एक दुकान की छत पर चढ़ गया. जब लोगों ने उसे देखा तो लोगों के होश उड़ गए. इतना ही नहीं असली तमाशा इसके बाद शुरू हुआ.

सांड उस पर चढ़ गया
दरअसल इस वीडियो को एक यूजर ने सोशल मीडिया पर शेयर किया हुआ है. इसमें दिख रहा है एक दुकान जो सड़क के किनारे बनी हुई है, उसके आसपास भी हालांकि कई दुकानें बनी हुई हैं. लेकिन यह सांड ना मालूम कहां से उस पर चढ़ गया. इसके बाद वह नीचे उतरने की बहुत कोशिश कर रहा था लेकिन उतर नहीं पा रहा था.

लंबी छलांग नीचे के लिए लगा दी
वीडियो देख कर लग रहा है कि वह कुछ गुस्से में भी था और फिर उसने लंबी छलांग छत पर से नीचे के लिए लगा दी. उसने छलांग लगा दी लेकिन उसे अंदाजा नहीं था और सड़क के बीच में कितना गैप है. छलांग लगाते ही वह धड़ाम से सड़क पर गिरा और गिरते ही एकदम बैठ गया. हालांकि वह अगले ही तुरंत खड़ा जरूर हो गया.

राहगीर इतना डर गए कि
लेकिन इस दौरान उसे चोट जरूर आई होगी. इधर जब छत पर से नीचे छलांग लगा रहा था तो सड़क पर चलने वाले राहगीर इतना डर गए कि वह भागने लगे. सांड ने किसी को नुकसान नहीं पहुंचाया लेकिन यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. लोग इस पर प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ajay Attri (@ajayattri_52)

 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news