VIDEO: बीच सड़क चोर ने खींची चेन, पकड़ने के लिए शख्स ने किया ऐसा कारनामा कि....

जब से सोशल मीडिया पर यह वीडियो सामने आया है काफी तेजी से वायरल हो रहा है. 90 सेकंड के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर अब तक लाखों लोग देख चुके हैं

VIDEO: बीच सड़क चोर ने खींची चेन, पकड़ने के लिए शख्स ने किया ऐसा कारनामा कि....
पुलिस ने बताया कि 49 वर्षीय शख्स अपने बेटे के साथ रोड पर खड़ा था कि तभी कुछ चोर आए और युवक की चेन और रिंग लेकर भागने लगे. (फोटो साभारः Facebook)

नई दिल्लीः सड़क चलते वक्त चोरों के बाइक पर सवार होकर चैन और बैग खींच लेने वाली घटनाएं अब बेहद आम हो गई हैं. आए दिन लोगों को ऐसी खबरें देखने और सुनने को मिलती हैं, जब उन्हें आकर कोई बताता है कि किसी ने रास्ते में बाइक सवार किसी चोर ने उनकी चेन खींच ली या किसी ने उनका पर्स लेकर भागते बने. किसी को यह भी कहते सुना होगा कि चोरों ने उनके गले से चेन ही खींच ली. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें सड़क पर खड़े एक व्यक्ति की एक बाइक सवार युवकों ने खींच ली और भागने लगे, लेकिन जैसे ही चोरों ने बाइक की स्पीड तेज की, युवक ने उन्हें पकड़ लिया और चलती 500 मीटर तक चोर को पकड़कर लटका रहा

पाकिस्तान के स्कूल में शान से लहराया तिरंगा, बजाया गया 'फिर भी दिल है हिन्दुस्तानी'

दरअसल, यह वायरल वीडियो मेलाका शहर का है, जहां 2 फरवरी को तमन असीन में बाइक सवार चोर सड़क पर खड़े एक व्यक्ति की गर्दन से चेन खींच ली और भागने की कोशिश करने लगे. जैसे ही चोरों ने भागने की कोशिश की युवक उन्हें पकड़ लेता है और एक चोर को पकड़कर बाइक पर 500 मीटर तक लटका रहा. जब से सोशल मीडिया पर यह वीडियो सामने आया है काफी तेजी से वायरल हो रहा है. 90 सेकंड के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर अब तक लाखों लोग देख चुके हैं. लोग इस वीडियो को देखने के बाद युवक की काफी तारीफ कर रहे हैं.

इंटरनेट पर छा गया इस लड़की का VIDEO, अपनी आवाज और स्टाइल से मचा रहीं धमाल

हालांकि युवक को कुछ दूर जाने के बाद चोर धक्का देकर गिरा देते हैं और उसके साथ मारपीट भी करते हैं, लेकिन फिर भी व्यक्ति का साहस देखकर हर कोई उसकी तारीफ कर रहा है. बता दें गोल्ड चेन और रिंग चोरी होने के बाद युवक ने पुलिस में इसकी रिपोर्ट दर्ज करा दी है, जिसके बाद पुलिस भी चोरों की तलाश में जुट गई है. पुलिस ने बताया कि 49 वर्षीय शख्स अपने बेटे के साथ रोड पर खड़ा था कि तभी कुछ चोर आए और युवक की चेन और रिंग लेकर भागने लगे, हालांकि युवक ने कुछ देर तक चोरों का पीछा किया, लेकिन वह उन्हें पकड़ने में नाकाम रहे.