close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

चिड़ियाघर से भाग रहा था चिंपैंजी, सामने आए लोग तो किया ये काम, देखिए VIDEO

चीन के इस पार्क से एक चिंपैंजी ने भागने की कोशिश की. जिस दौरान चिंपैंजी भागने की कोशिश कर रहा था, इस वक्त कुछ कर्मचारी उसके सामने आ गए और उसको काबू में करने लगे.

चिड़ियाघर से भाग रहा था चिंपैंजी, सामने आए लोग तो किया ये काम, देखिए VIDEO
12 वर्षीय चिंपांजी का नाम यांग यांग बताया जा रहा है. लात मारने के बाद वो छत पर चढ़ गया.

नई दिल्ली: पुरानी कहावत है जंगल के जानवर को पिंजरे में बंद करके रखोगे तो वो एक ना एक दिन बाडे को तोड़ भी देगा और इतनी तेजी से फरार होगा, जिसकी कल्पना कर पाना भी किसी के लिए नामुमकिन सा है. चीन के हेफी वाइल्डलाइफ पार्क में भी कुछ ऐसा ही हुआ है, जिसकी चर्चा चारों तरफ हो रही है. 

दरअसल, चीन के इस पार्क से एक चिंपैंजी ने भागने की कोशिश की. जिस दौरान चिंपैंजी भागने की कोशिश कर रहा था, इस वक्त कुछ कर्मचारी उसके सामने आ गए और उसको काबू में करने लगे, जिससे वह गुस्सा गया और उन्हें लात मारकर भागने लगा. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वारयल हो रहा है. देखिए VIDEO...

12 वर्षीय चिंपैंजी का नाम यांग यांग बताया जा रहा है. लात मारने के बाद वो छत पर चढ़ गया. जहां उसे ट्रांसक्विलाइज़र डार्ट से शॉट किया गया और पिंजरे में वापस छोड़ा गया. सोशल मीडिया पर वायरल हो रही खबर के मुताबिक, पिंजरे से भागने के लिए चिंपैंजी ने पेड़ का सहारा लिया और कूदने की कोशिश करते हुए बाहर आ गया और अफरा-तफरी मच गई.