Viral Video: बच्चे को दूध पिलाने के लिए बाप ने लगाई 'Tech Jugaad', देख कर दंग रह जाएंगे आप
Advertisement
trendingNow1821798

Viral Video: बच्चे को दूध पिलाने के लिए बाप ने लगाई 'Tech Jugaad', देख कर दंग रह जाएंगे आप

आज-कल लोग अलग-अलग तरह के जुगाड़ (Jugaad) से जिंदगी को आसान बनाते हैं. चीन में रहने वाले एक शख्स ने अपने बच्चे को दूध पिलाने के लिए भी जुगाड़ का इस्तेमाल किया था. वायरल वीडियो (Viral Video) में देखिए, कैसे एक पिता अपने भूखे बच्चे को दूध पिलाने के लिए 'टेक जुगाड़' (Tech Jugaad) लगा रहा है.

फाइल फोटो

नई दिल्ली: तकनीक के इस जमाने में 'जुगाड़' (Jugaad) की अपनी अलग अहमियत है. सोशल मीडिया (Social Media) पर एक पिता का ‘टेक जुगाड़’ (Tech Jugaad Video) वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि वीडियो चीन (China Video) का है, जिसमें एक शख्स अपने मासूम बच्चे (Father-Son Video) को बोतल से दूध पिला रहा है. लेकिन बच्चे को दूध पिलाने के इस तरीके को देख कर इंटरनेट की पब्लिक इस पिता की फैन हो गई है.

  1. बच्चे को अनोखे तरीके से फीड कराता नजर आया एक पिता
  2. सोशल मीडिया पर वायरल हुआ टेक जुगाड़ का वीडियो

सबने इस जुगाड़ू पिता की जम कर तारीफ की है. लोगों का कहना है कि मां की गैरमौजूदगी में बच्चे को शांति से दूध पिलाने का यह जुगाड़ (Tech Jugaad Video) वाकई में काबिलेतारीफ है.

वायरल हुआ टेक जुगाड़ वीडियो

इस वायरल वीडियो (Viral Video) में आप देख सकते हैं कि इस पिता ने एक टैबलेट (Tablet) को मुखौटे की तरह चेहरे पर पहन रखा है. टैबलेट की स्क्रीन पर बच्चे की ‘मां’ की तस्वीर लगी है, जिसे देखकर मासूम सुकून के साथ मजे में दूध पी रहा है. उसे ऐसा लग रहा है कि जैसे उसकी मां ही उसे दूध पिला रही हो. गौरतलब है कि इस वीडियो को सबसे पहले चीन की सोशल मीडिया साइट Weibo पर शेयर किया गया था.

यह भी पढ़ें- First AIDS Patient: इंसानों में कैसे फैला था HIV AIDS? Patient Zero के बारे में जानकर यकीन नहीं करेंगे आप

पहले भी अपनाए गए हैं ऐसे जुगाड़ 

इस वायरल वीडियो (Viral Video) को देख कर सभी इस पिता की तारीफ कर रहे हैं. यह वीडियो काफी इमोशनल भी है (Emotional Video). आपकी जानकारी के लिए बता दें, बच्चे को दूध पिलाने के लिए किसी पिता ने ऐसा पहली बार नहीं किया है. इससे पहले भी ब्राजील में एक शख्स ने अपने मासूम बच्चे को दूध पिलाने के लिए उसकी मां की तस्वीर चेहरे पर लगाई थी. फिर उसने एक ब्रा पहनकर बच्चे को फीड कराया था. उस बच्चे को भी यही अहसास हुआ कि उसकी मां ही उसे दूध पिला रही है.

ऐसे वायरल वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news