Viral Video Of Elephant Calf Birth Celebration: हथिनी ने दिया बच्चे को जन्म, जश्न में डूबा हाथी का परिवार, Social Media पर छाया वीडियो
Advertisement
trendingNow1820995

Viral Video Of Elephant Calf Birth Celebration: हथिनी ने दिया बच्चे को जन्म, जश्न में डूबा हाथी का परिवार, Social Media पर छाया वीडियो

सोशल मीडिया (Social Media) पर हथिनी और उसके बच्चे (Elephant Calf) का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, इस वायरल वीडियो (Viral Video) में हाथियों का झुंड बच्चे के जन्म में जश्न (Celebration) मनाते हुए नजर आ रहा है.

फोटो साभार: ट्विटर

नई दिल्ली: सोशल मीडिया (Social Media) पर हथिनी (Elephant) का वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस वीडियो में हथिनी (Elephant Video) एक बच्चे को जन्म देती हुई नजर आ रही है. बच्चे के जन्म के बाद कई हाथी आकर झूमने लगते हैं. ऐसा लग रहा है कि जैसे बच्चे की खुशी में सभी जश्न मना रहे हों. दिल छू लेने वाला यह वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा है. लोग इस वीडियो को देखकर तरह-तरह रिएक्शन दे रहे हैं. सभी को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है.

  1. सोशल मीडिया पर वायरल हुआ हथिनी का वीडियो
  2. हथिनी ने दिया बच्चे को जन्म
  3. हाथी का झुंड मना रहा जश्न

बच्चे के जन्म की मनाई खुशी

यह वीडियो भारतीय वन अधिकारी (IFS) परवीन कासवान ने अपने ट्विटर हैंडल (Twitter) पर शेयर किया है. इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि हाथी का यह बच्चा ठीक से जमीन पर खड़ा नहीं हो पा रहा, लेकिन वह फिर भी डांस कर रहा है. साथ ही कई हाथी आकर डांस कर रहे हैं.

वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि जिस तरह से परिवार नए जन्म का जश्न मनाते हैं, वही यहां भी देखने को मिल रहा है. 

यह भी पढ़ें- Ethiopia: पूरी दुनिया मना रही है 2021 का जश्न, यह देश अब भी 2014 में ही है अटका, जानें वजह

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो

जानवरों के इस तरह के वीडियो (Animal Viral Video) आए दिन देखने को मिलते रहते हैं. लेकिन यह वीडियो सोशल मीडिया (social Media) पर खूब वायरल हो रहा है और खूब पसंद भी किया जा रहा है. इस वीडियो पर 400 हजार से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं. कई लोग इस वीडियो पर कमेंट भी कर रहे हैं.

एक यूजर ने कमेंट किया कि प्रकृति बहुत ही खूबसूरत चीज है, जो रोजाना नए-नए अनुभव करवाती है. सोशल मीडिया (Social Media) पर हाथियों के कई दिल छू लेने वाले वीडियो (Elephant Video) आपने देखे होंगे. इंटरनेट पर इस वीडियो को खूब देखा जा रहा है. 

 ऐसे ही वायरल वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

VIDEO

Trending news