बोनस मिला, इंक्रीमेंट हुआ, फिर भी कंपनी के वाइस प्रेसिडेंट को निकाल दिया बाहर; जानें क्या है वजह
Advertisement
trendingNow12485088

बोनस मिला, इंक्रीमेंट हुआ, फिर भी कंपनी के वाइस प्रेसिडेंट को निकाल दिया बाहर; जानें क्या है वजह

Trending News: एक अमेरिकी कंपनी के पूर्व वाइस प्रेसिडेंट की चौंकाने वाली कहानी शेयर की गई है. मात्र 1.5 सालों तक इस पद पर रहने के बाद वह कर्मचारी अपने आपको अचानक नौकरी से निकाले जाने पर हैरान रह गया, जबकि उसे हाल ही में 25 प्रतिशत बोनस और वेतन वृद्धि मिली थी.

 

बोनस मिला, इंक्रीमेंट हुआ, फिर भी कंपनी के वाइस प्रेसिडेंट को निकाल दिया बाहर; जानें क्या है वजह

Reddit Viral Post: एक रेडिट पोस्ट ने टेक क्षेत्र में कॉर्पोरेट छंटनी के मुद्दे को गरमा दिया है. इस पोस्ट में एक अमेरिकी कंपनी के पूर्व वाइस प्रेसिडेंट की चौंकाने वाली कहानी शेयर की गई है. मात्र 1.5 सालों तक इस पद पर रहने के बाद वह कर्मचारी अपने आपको अचानक नौकरी से निकाले जाने पर हैरान रह गया, जबकि उसे हाल ही में 25 प्रतिशत बोनस और वेतन वृद्धि मिली थी. उन्होंने कहा कि अपने कार्यकाल के दौरान कभी भी कोई निगेटिव रिएक्शन नहीं मिले. उन्हें एक हाई परफॉर्मेंस करने वाला वर्कर माना जाता था. यह घटना जॉब सेक्युरिटी और कॉर्पोरेट फैसलों की अनिश्चितता के बारे में कई सवाल उठाती है, यहां तक कि लीडरशिप वाले पोस्ट पर रहने वालों के लिए भी.

यह भी पढ़ें: लंदन की गलियों में झालमुड़ी बेच रहा विदेशी, भारतीयों ने देखा तो लोग बोले- इसे मत चुरा लेना...

एक एक्स वाइस प्रेसिडेंट की चौंकाने वाली कहानी

उन्होंने Reddit पर लिखा, "मुझे पिछले बुधवार को निकाला गया. मैं इस कंपनी में 1.5 साल से वाइस प्रेसिडेंट के रूप में काम कर रहा था और मुझे कभी भी नकारात्मक प्रतिक्रिया नहीं मिली. मार्च में मेरी समीक्षा के दौरान मुझे बहुत अच्छी सैलरी इंक्रीमेंट मिली और 25% बोनस भी मिला." इस पूर्व वाइस प्रेसिडेंट ने सोशल मीडिया पर CEO और COO के साथ एक मीटिंग के दौरान अचानक नौकरी से निकाले जाने का अनुभव शेयर किया.

उन्होंने बताया कि यह फैसला पूरी तरह से फाइनेंशियल वजहों पर आधारित था, व्यक्तिगत नहीं. उन्हें छंटनी के बाद कुछ समय के लिए severance और COBRA की पेशकश की गई, लेकिन बाद में पता चला कि कंपनी ने जल्दी ही उनके स्थान पर किसी और को नियुक्त कर लिया. इससे वह निराश और गुस्से में थे, खासकर क्योंकि उन्होंने लगातार समय सीमा को पूरा किया और अपने काम में अच्छा प्रदर्शन किया.

 

Was laid off and I feel embarrassed and angry
byu/fujitoraa injobs

 

यह भी पढ़ें: Snake Video: बेडरूम में बिस्तर के नीचे से अचानक निकल आए दो भयानक सांप, डर कर मारे भागे घरवाले लेकिन

इस पोस्ट के जवाब में, एक Reddit यूजर ने भी एक समान अनुभव शेयर किया और लिखा, "जिस कंपनी में मैं काम कर रहा था, उसने भी ऐसा ही किया. मैं पांच साल तक ऑपरेशंस का डायरेक्टर था; हमेशा समय से पहले अपने लक्ष्य हासिल करता था, हमेशा वेतन वृद्धि होती थी. मैंने सभी मानकों को पूरा किया. फिर अचानक, मेरी स्थिति 'इन-ऑफिस' होने की जरूरत पड़ी ताकि नए उपाध्यक्ष मुझे देख सकें, लेकिन मुझे निकाल दिया गया." ऐसे ही कई सारे लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी.

Trending news