समोसे के अंदर भरा कंडोम, गुटखा और पत्थर: जानें घटिया हरकत के पीछे क्या थी वजह?
Advertisement
trendingNow12196229

समोसे के अंदर भरा कंडोम, गुटखा और पत्थर: जानें घटिया हरकत के पीछे क्या थी वजह?

Shocking News: पुणे के पिंपरी-चिंचवड़ इलाके में स्थित एक बड़ी ऑटोमोबाइल कंपनी को समोसे की सप्लाई करने वाली कंपनी में छापेमारी के दौरान पुलिस को कथित तौर पर समोसों में से कंडोम, गुटका और पत्थर मिले.

 

समोसे के अंदर भरा कंडोम, गुटखा और पत्थर: जानें घटिया हरकत के पीछे क्या थी वजह?

Condom In Samosa: पुणे के पिंपरी-चिंचवड़ इलाके में स्थित एक बड़ी ऑटोमोबाइल कंपनी को समोसे की सप्लाई करने वाली कंपनी में छापेमारी के दौरान पुलिस को कथित तौर पर समोसों में से कंडोम, गुटका और पत्थर मिले. पुलिस ने इस मामले में राहिम शेख, अजहर शेख, मजहर शेख, फिरोज शेख और विक्की शेख नाम के पांच लोगों को गिरफ्तार किया है. इन पांचों लोगों पर आरोप है कि उन्होंने समोसों में कंडोम, गुटका और पत्थर डाले. इनमें से दो लोग उस सब-कॉन्ट्रैक्टिंग फर्म के कर्मचारी थे जो समोसे की सप्लाई करती थी. वहीं बाकी तीन लोग उस फर्म के पार्टनर थे जिसका ठेका, खाने की चीजों में मिलावट करने की वजह से, पहले ही खत्म कर दिया गया था.

यह भी पढ़ें- Fact Check: सूजी हुई आंखें, कटे होंठ; सीमा हैदर के चेहरे पर कैसे लगी चोट? जानिए वायरल वीडियो की सच्चाई

समोसे के अंदर मिले कंडोम, पत्थर, गुटखा

पुलिस की जांच में पता चला है कि पकड़े गए लोगों में से तीन लोग तो उस पुरानी कंपनी के पार्टनर थे जिसका ठेका खाने का सामान खराब देने की वजह से रद्द कर दिया गया था. ये तीनों लोग नई कंपनी को बदनाम करने की फिराक में थे. उन्होंने इसलिए बाकी के दो लोगों को उस नई कंपनी में काम दिला दिया, ताकि वो वहां खाने में गड़बड़ी कर सकें. पुणे की एक बड़ी कार कंपनी की कैंटीन में नाश्ते की सप्लाई करने वाली कंपनी का नाम कैटलिस्ट सर्विस सॉल्यूशंस प्राइवेट लिमिटेड था. मगर, कैटलिस्ट सर्विस ने समोसे देने का ठेका एक और छोटी कंपनी को दे दिया था, जिसका नाम मनोहर एंटरप्राइज है.

यह भी पढ़ें:पेरिस में दिखा खुद से साफ-सफाई कर लेने वाला अनोखा टॉयलेट, CCTV फुटेज ने चौंकाया

पुलिस ने शुरू कर दी तहकीकात

पुलिस की रिपोर्ट के मुताबिक, रविवार को जब जांच की गई और मनोहर एंटरप्राइज के कर्मचारियों से पूछताछ की गई, तो पता चला कि फिरोज शेख और विक्की शेख नाम के दो वर्करों ने ही समोसों में कंडोम, गुटका और पत्थर डाले थे. पुलिस की जांच में पता चला है कि पकड़े गए लोगों में से तीन लोग तो उस पुरानी कंपनी के पार्टनर थे जिसका ठेका खाने का सामान खराब देने की वजह से कैंसिल कर दिया गया था. इसके अलावा, इन तीनों लोगों के खिलाफ जहर देने और साजिश रचने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है. पुलिस इस मामले की और जांच कर रही है.

Trending news