ऋषिकेश जाकर लड़के-लड़की ने बनाई ऐसी रोमांटिक रील, देखने के लिए टूट पड़े 13 लाख लोग
Advertisement

ऋषिकेश जाकर लड़के-लड़की ने बनाई ऐसी रोमांटिक रील, देखने के लिए टूट पड़े 13 लाख लोग

Couple Dance Video: आज भी ऋतिक के गाने और सिग्नेचर डांस मूव्स सभी के जेहन में ताजा हैं. हाल ही में एक कपल ने फिल्म के टाइटल सॉन्ग को रीक्रिएट किया और 90 के दशक के बच्चों को सुनहरे पुराने दिनों में वापस ले गए.

 

ऋषिकेश जाकर लड़के-लड़की ने बनाई ऐसी रोमांटिक रील, देखने के लिए टूट पड़े 13 लाख लोग

Rishikesh Dance Video: सुपरस्टार ऋतिक रोशन की डेब्यू फिल्म 'कहो ना प्यार है' की दीवानगी आज भी नेक्स्ट लेवल पर है, जिसे केवल 90 के दशक के बच्चे ही समझ सकते हैं. जब भी कोई बीच या नदी के किनारे पहुंचता है तो कुछ वैसा ही रीक्रिएट करने के बारे में सोचने लग जाते है. आज के जमाने में तो लोग अपने मोबाइल कैमरे से ही कुछ वैसा ही रीक्रिएट कर लेते हैं. इतना ही नहीं, कुछ तो अपनी शादी से पहले प्री-वेडिंग शूट में करवाते हैं. बताते चले कि ऋतिक रोशन की यह फिल्म रिलीज होने के दो दशक बाद भी, कोई भी बॉलीवुड डेब्यू फिल्म 2000 के दशक में बनाए गए 'कहो ना प्यार है' के क्रेज का मुकाबला नहीं कर पाई है.

कपल ने डांस से लोगों को बनाया दीवाना

अपनी डेब्यू के तुरंत बाद ऋतिक रोशन बॉलीवुड में छा गए और उनके लाखों प्रशंसक दिलों की धड़कन बन गए. क्रेज इस कदर था कि ऋतिक के पोस्टर हर बैग, पेंसिल बॉक्स, बेडरूम, सैलून में मिल जाएंगे. आज भी ऋतिक के गाने और सिग्नेचर डांस मूव्स सभी के जेहन में ताजा हैं. हाल ही में एक कपल ने फिल्म के टाइटल सॉन्ग को रीक्रिएट किया और 90 के दशक के बच्चों को सुनहरे पुराने दिनों में वापस ले गए.पॉपुलर इंस्टाग्राम जोड़ी प्रेम वत्स और नूर खान ने 'कहो ना प्यार है' सॉन्ग को फिर से रीक्रिएट किया और 90 के दशक के बच्चे वायरल वीडियो को देखकर खुश हो गए.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Prem vats (@premvats)

 

वीडियो पर मिल चुके हैं लाखों व्यूज

कुछ ही घंटों के भीतर वीडियो को करीब दो लाख लाइक्स के साथ लाखों बार देखा जा चुका है और अभी भी नंबर्स बढ़ ही रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, “मूवी को टक्कर दे रहे हो तुम दोनों. बहुत सुंदर.” एक अन्य यूजर ने लिखा, "यह बहुत रोमांटिक है, ओरिजनल से बेहतर है." एक तीसरे यूजर ने लिखा, “आप दोनों साथ में बहुत प्यारे लगते हैं.” यह पोस्ट प्यार और दिल के इमोजी और वाह, बेहतरीन, खूबसूरत और लुभावनी कमेंट्स से भरी हुई है. गाने की बात करें तो टाइटल ट्रैक 'ना तुम जानो ना हम' और डांस ट्रैक 'एक पल का जीना' सहित फिल्म के सभी गाने रिलीज के दौरान चार्टबस्टर रहे. ऋतिक रोशन ने अपने डांस स्टाइल और ग्रीक गॉड जैसे फिगर से बॉलीवुड की सूरत ही बदल दी.

Trending news