चलती कार के ऊपर बैठकर रोमांस करने लगा कपल, चुपके से लोगों ने बना लिया Video; वायरल होते मचा बवाल
Advertisement
trendingNow11917717

चलती कार के ऊपर बैठकर रोमांस करने लगा कपल, चुपके से लोगों ने बना लिया Video; वायरल होते मचा बवाल

Viral News: एक जोड़े को तेलंगाना के हैदराबाद में पीवी नरसिम्हा राव एक्सप्रेसवे पर अपनी यात्रा के दौरान पूरी भावना के साथ चुंबन करते देखा गया. इस घटना की रिपोर्ट फ्री प्रेस जर्नल ने की थी. इस जोड़े को शहर की एक व्यस्त सड़क पर अपनी कार की छत पर बैठे देखा गया.

 

चलती कार के ऊपर बैठकर रोमांस करने लगा कपल, चुपके से लोगों ने बना लिया Video; वायरल होते मचा बवाल

Couple Romance On Car: सड़क को परिवहन के लिए डिजाइन किया गया है, जिससे लोग आसानी से घूम सकें. हालांकि, आजकल कुछ लोग सड़क पर असामान्य व्यवहार करते हैं. स्टंट करते हैं और न सिर्फ अपनी जान सांशत में डालते हैं, बल्कि अन्य गाड़ियों को भी रिस्क में डाल देते हैं. सोशल मीडिया पर ऐसे कई सारे वीडियो मौजूद हैं, जिन्हें देखकर लोग गुस्सा करते हैं. हाल ही में, एक जोड़े को तेलंगाना के हैदराबाद में पीवी नरसिम्हा राव एक्सप्रेसवे पर अपनी यात्रा के दौरान पूरी भावना के साथ चुंबन करते देखा गया. इस घटना की रिपोर्ट फ्री प्रेस जर्नल ने की थी. इस जोड़े को शहर की एक व्यस्त सड़क पर अपनी कार की छत पर बैठे देखा गया.

चलती कार के ऊपर रोमांस का वीडियो हुआ वायरल

उनके पब्लिक डिस्प्ले ऑफ अफेक्शन (PDA) को एक अन्य गाड़ी मालिक ने पीछे की तरफ से कैद कर लिया और ऑनलाइन शेयर कर दिया, जिसने पुलिस का ध्यान खींचा. वायरल वीडियो में कपल को सफर के दौरान रोमांटिक पलों का आनंद लेते हुए दिखाया गया है. जब वे अपनी ड्राइव का आनंद ले रहे थे तो आदमी ने लड़की को बार-बार चूमा और हवा में अपना हाथ भी लहराया.दुर्भाग्य से, वे अन्य यात्रियों को होने वाली असुविधा को नजरअंदाज करते दिखे. जैसे ही वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुआ, लोगों की मिली-जुली प्रतिक्रियाएं आईं.

 

 

वीडियो पर कई सारे लोगों ने दिए अपने रिएक्शन

कुछ लोगों ने कपल के हरकतों का बचाव करते हुए कहा कि सनरूफ से बाहर आने के अलावा, उन्होंने कुछ भी गलत नहीं किया है और उन्हें अपने पल का आनंद लेने की अनुमति दी जानी चाहिए. कई सारे लोग ऐसे भी थे, जो ऐसी घटनाओं पर सार्वजनिक सुरक्षा के लिए मामले को देखने के लिए पुलिस को बीच में ले आए. एक यूजर ने कहा कि एक एंगल यह भी था कि हालांकि इसे खतरनाक माना जा सकता है, लेकिन सार्वजनिक रूप से प्रेम प्रदर्शित करना अपराध नहीं माना जाना चाहिए. फिलहाल, सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

Trending news