होटल के कमरे में रोमांस कर रहा था कपल, गार्ड ने की ऐसी हरकत कि हो गया बवाल!
Advertisement
trendingNow11186645

होटल के कमरे में रोमांस कर रहा था कपल, गार्ड ने की ऐसी हरकत कि हो गया बवाल!

Viral News: स्पेन में छुट्टियां मना रहे एक कपल का कहना है कि जिस होटल में वो रुके थे, वहां के एक गार्ड ने उनके निजी पलों को रिकॉर्ड किया है. होटल स्टाफ से शिकायत करने पर भी कोई कार्रवाई नहीं हुई है.

 

होटल के कमरे में रोमांस कर रहा था कपल, गार्ड ने की ऐसी हरकत कि हो गया बवाल!

Guard Recorded Couple Romance: हाल ही में स्पेन गए एक कपल ने वहां के एक फेमस होटल पर गंभीर आरोप लगाए हैं. कपल का कहना है कि होटल के कमरे में जब वो रोमांस कर रहे थे, तब वहां के एक गार्ड ने उनके निजी पलों को अपने फोन में रिकॉर्ड कर लिया. होटल स्टाफ से शिकायत भी की गई. लेकिन होटल स्टाफ ने उन्हें ही शराब के नशे में बताकर मामला टाल दिया. दोनों के बीच बहस हुई, बवाब मचा लेकिन कोई नतीजा नहीं निकला. अंत में होटल स्टाफ ने आरोपों को खारीज कर दिया. इसके बाद कपल अपनी छुट्टियों को बीच में ही छोड़कर अपने वतन वापस लौट गया.

कमरे के दरवाजे पर देखी परछाई

डेली स्टार की रिपोर्ट के मुताबिक ब्रिटेन के रहने वाले 28 साल के Abigail Higson अपनी पार्टनर Usama Qazi के साथ स्पेन में हॉलिडे मनाने गए थे. उन्होंने एक नामी होटल में रूम बुक किया. समंदर किनारे बने होटल के रूम में जब वो अपनी पार्टनर के साथ रोमांस कर थे तब उनकी नजर दरवाजे पर गई. उन्हें दरवाजे पर परछाई नजर आई. Abigail ने तुरंत दरवाजा खोलकर देखा तो वहां पर एक शख्स हाथ में मोबाइल लेकर खड़ा था. Abigail का आरोप है कि उस शख्स ने उन दोनों के निजी पलों को रिकॉर्ड किया है. पता करने पर जानकारी मिली कि वो शख्स कोई ओर नहीं बल्कि होटल का सिक्योरिटी गार्ड था. 

विवाद के बाद घर लौट गया कपल

Abigail के मुताबिक, उन्होंने पहले तो शख्स को पकड़ने की कोशिश की. लेकिन वो भागने लगा. कपल ने कुछ दूर तक उसका पीछा किया लेकिन वो हाथ नहीं लगा. जब Abigail को पता चला कि शख्स होटल का सिक्योरिटी गार्ड है तो उसने होटल के स्टाफ से इस बात की शिकायत की. होटल स्टाफ ने उन्हें ही शराब के नशे में होने की बात कहकर मामला टाल दिया. इस बात को लेकर होटल स्टाफ और शख्स के बीच विवाद हो गया. होटल में बवाल मचने के बाद कपल ने तुरंत वो होटल छोड़ दिया और दूसरे होटल में चले गए. अगले दिन कपल अपनी 11 दिनों की छुट्टियों को बीच में ही खत्म कर अपने घर ब्रिटेन वापस लौट गया. कपल का कहना है कि उनकी छुट्टियां बर्बाद हो गईं. 

ये भी पढ़ें: Hell Like Cave: इस देश में है पाताल लोक जैसी गुफा, कुछ सालों पहले ही मिली है आम लोगों को एंट्री

Trending news